खेल

भारत की बेटी ने Arm Wrestling में लहराया देश का झंडा

भारत की बेटी ने Asian Arm wrestling Championship में स्वर्ण पदक जीतकर अपने देश और अपने माँ बाप का नाम हर तरफ रोशन कर दिया

आज हम बात करने जा रहे है राजधानी दिल्ली की एक ऐसी लड़की की जिन्होंने अपने निरतंर अभ्यास और परिश्रम से स्वर्ण पदक जीतकर अपने देश और अपने माँ बाप का नाम हर तरफ रोशन कर दिया है।

राजधानी की बेटी पूजा बिष्ट ने Asian Arm Wrestling Championship में 16 जून 2022 से 20 जून 2022 तक मलेशिया के सेलांगोर में  स्वर्ण पदक जीतकर अपना और अपने देश का नाम रोशन किया है । पूजा बिष्ट  ने  दाएं और बाएं हाथ की श्रेणी में स्वर्ण पदक अपने नाम कर World Arm Wrestling Championship में अपनी जगह पक्की कर ली। विश्व आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप सबसे कठिन प्रतियोगितो में से एक है। ये प्रतियोगिता 26 सितंबर 2022 से 2 अगस्त 2022 तक फ्रांस में आयोजित किया जाएगा।

arm wrestling

पूजा बिष्ट ने अपने अभ्यास के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ी और  इनकी कड़ी मेहनत रंग लाई जिससे वह पुरे देश का गौरव बनाने में सफल रही।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: पूर्व कप्तान मिताली राज ने कहा इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button