खेल

‘love is in the air’, अब स्क्रीन पर एक साथ नज़र आएगी सानिया शोएब की जोड़ी

खेल जगत के साथ-साथ सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक का निजी जीवन भी काफी सफल रहा है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रेल 2010 को शादी की थी.

खेल जगत के साथ-साथ सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का निजी जीवन भी काफी सफल रहा है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रेल 2010 को हैदराबाद में पारंपरिक तरीके से एक दूसरे से शादी की थी.

शादी के 10 साल बाद उन्होनें बेटे अज़हान को जन्म दिया था. बता दें सानिया और शोएब दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. हाल ही में, उनके बेटे की तबीयत बिगड़ने के कारण शोएब तीसरा टी20 मैच छोड़ कर दुबई पहुंचे थे.

यूं तो सानिया मिर्ज़ा किसी परिचय की मौहताज नही है. उन्होनें टेनिस की दुनिया में भारत का परचम लहराया है, फिलहाल सानिया मिर्जा इन दिनों एक प्रोज़ेक्ट पर काम कर रही है. जिसका टीज़र सानिया ने शेयर किया है. वहीं इस प्रोजेक्ट में सानिया के पति शोएब भी उनका साथ निभाते नज़र आएंगें.

View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है- मैं जिस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूँ, उसका टीज़र शेयर करने के लिए उत्साहित हूं, इसका फुल वर्ज़न देखने के लिए बने रहें जल्द आ रहा है. साथ ही सानिया ने #LoveisInTheAir का भी इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़े : Monalisa Instagram: ब्रेकअप सॉन्ग पर Mona के ठुमके ने मचाया कहर, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button