खेल

अपने विनिंग शॉट पर फूट-फूटकर रोने वाली बच्ची का माही ने जीता दिल, दिया यह ख़ास गिफ्ट

CSK और DC के बीच खेले जाने वाले पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने CSK को अपने दम पर मुकाबला जिताकर फाइनल में पहुंचाया है

IPL (आईपीएल) में CSK (चेन्नई सुपर किंग्स) और DC (दिल्ली कैपिटल्स) के बीच खेले जाने वाले पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने CSK को अपने दम पर मुकाबला जिताकर फाइनल में पहुंचाया है। जिसके चलते धोनी काफी चर्चा में बने हुए हैं।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने DC के खिलाफ अपने पुराने दिनों की तरह आखिरी ओवर में चौका लगाकर खुद को एक बार फिर दुनिया का सबसे बड़ा मैच फिनिशर साबित करते हुए मैच ख़त्म किया।

चेन्नई सुपर किंग्स को IPL के फाइनल में प्रवेश करने के लिए आखिरी ओवर में 13 रनों की दरकार थी। CSK की तरफ से स्टार ऑलराउंडर रवेंद्र जडेजा (Ravendra Jadeja) और मैच विनर माही पिच पर मौजूद थे।

एमएस धोनी ने अपना दमख़म दिखाते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में बाज़ी पलट दी और अपनी टीम को आखिरी मौके पर हारने से बचा लिया।

जिसके बाद UAE के मैदान में मौजूद एक छोटी बच्ची अपनी मां के गले से लगकर फूट-फूटकर रोने लगी। इसी के साथ इस इंसिडेंट का वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेज़ी से वायरल होने लगा।

मैच खत्म होने के बाद धोनी ने इस बच्ची को बहुत ही ख़ास गिफ्ट दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। धोनी ने गिफ्ट के तौर पर बच्ची को मैच बॉल पर अपना ऑटोग्राफ करके दिया।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: T20 World Cup से अगर हार्दिक पांड्या हुए बाहर तो यह दमदार खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button