खेल

एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत है मोहम्मद शमी की पत्नी, देखें ये अनसीन Photos

भारतीय टीम में बहुत से गेंदबाज़ है जो बेतरीन गेंदबाज़ी करते है उनमे से एक मोहम्मद शमी का भी नाम सामने आता है

भारतीय टीम में बहुत से गेंदबाज़ है जो बेतरीन गेंदबाज़ी करते है उनमे से एक मोहम्मद शमी का भी नाम सामने आता है और इसीलिए मोहम्मद शमी आज किसी परिचय के मोहताज नही है। उनकी लहराती हुई गेंद को खेल पाना किसी भी बल्लेबाज़ के लिए बहुत ही मुश्किल होता है। ऐसे में उनका यही अंदाज उनको खास बनाता है और उनको भारतीय गेंदबाजों में सीनियर बोलेरो में आता है।

बता दें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी का जन्म 9 मार्च 1990 को उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में हुआ था और उनका बचपन से ही सपना था की वह एक दिन वह भारत की रास्ट्रीय टीम से खेले और गेंदबाज़ी करें। वही खास बात यह है की मोहम्मद शमी आगे बढ़ते गए और घरेलू क्रिकेट भी खेलने लगे। जहां वह बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते है।

इतना ही नहीं आप सब जानते है की मोहम्मद शमी दाएँ हाथ है और वो थोड़ी बहुत बैटिंग भी कर लेते है। वही सबसे अहम बात यह है की मोहम्मद शमी 145 Km की गति से गेंदबाजी कर सकते है। क्रिकेट के जानकारों की माने तो मोहम्मद शमी को रिवर्स स्विंग का किंग माना है।

हालाँकि, मोहम्मद शमी ने अपने वनडे करियर की शुरुआत साल 2013 में हुई थी। वही मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला था और खास बात यह है की मोहम्मद शमी ने इसी मैच में चार ओवर को मेडन डाले थे और अपने टेस्ट कैरियर की शुरुआत भी उन्होंने 2013 में ही की थी।

Accherishtey

ये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button