खेल

CSK टीम से छोड़ी MS Dhoni ने कप्तानी, इस युवा को मिली इसकी जिम्मेदारी

CSK की कप्तानी को एक बार फिर अलविदा कह दिया गया है। महेंद्र सिंह धोनी की ही जगह अब ऋतुराज गायकवाड़ को सीधा टीम का नया कप्तान बनाया गया है

हाल ही में CSK और बाकि फेन्स के लिए IPL 2024 की शुरुआत से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एमएस धोनी द्वारा CSK की कप्तानी को एक बार फिर अलविदा कह दिया गया है। महेंद्र सिंह धोनी की ही जगह अब ऋतुराज गायकवाड़ को सीधा टीम का नया कप्तान बनाया गया है और उन्हें IPL के आगाज से ठीक पहले ही यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। वही इसकी जानकारी आईपीएल द्वारा अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही दी गयी है।

बता दें कि 22 मार्च यानि कि कल से शुरु होने जा रहे IPL के 17वें सीजन से पहले ही CSK फैंस को एक झटका लगा है जहां CSK अपना पहला ही मुकाबला विराट कि RCB के खिलाफ शुक्रवार यानि कल एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलने वाली है। साथ ही अब धोनी के नेतृत्व में ही टीम द्वारा पिछले सीजन में गुजरात जाएंट्स को भी सीधा फाइनल मैच में करारी शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

हालाँकि, धोनी द्वारा अपनी कप्तानी में ही CSK को 5 बार IPL का खिताब जिताया गया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि जब धोनी द्वारा यह जिम्मेदारी छोड़ी है और इससे पहले IPL2022 में भी टीम मैनेजमेंट द्वारा कप्तानी में बदलाव किया गया था जहां स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को धोनी की ही जगह कप्तान बनाया गया था।

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button