खेल

Rishabh के एक्सीडेंट में आया नया मोड़, ‘गड्ढों’ को लेकर NHAI अधिकारी ने किया बड़ा खुलासा

इसी को लेकर NHAI के अधिकारी ने ये भी बताया कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था, वहां कोई गड्ढा नहीं था

हाल ही में हुए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट जो 30 दिसंबर को हुआ था। उसके बाद उन्हें बड़े गंभीर रूप से देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है। लेकिन इसी बीच अब NHAI द्वारा खुलासा भी किया गया है। जानिए पूरी खबर

बता दें किबात को लेकर भी बहस चल रही है कि आखिर सीधे रोड पर उनका एक्सीडेंट कैसे हुआ जिसको लेकर कई तरह के बयान भी सामने आ रहे हैं और अब एनएचएआई (NHAI) अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि जिस जगह पर पंत का एक्सीडेंट हुआ था, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं पाया गया था।

इतना ही नहीं NHAI के अधिकारी ने ये भी बताया कि जिस सड़क पर क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ था, वहां कोई गड्ढा नहीं था और इसी को लेकर रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने खुद बताया की ‘जिस जगह एक्सीडेंट हुआ, वहां सड़क पर कोई गड्ढा नहीं था। जिस सड़क पर कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह राजमार्ग से सटी एक नहर के कारण सड़क संकरी है यानी वहां चौड़ाई कम पहले से है और इस नहर का इस्तेमाल सिंचाई के लिए हमेशा किया जाता है।’

NHAI ने किया सड़क मरमत की बात पर इनकार

हालाँकि,ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग सड़क मरम्मद करते नजर आए जिसको NHAI रुड़की डिवीजन के परियोजना निदेशक प्रदीप सिंह गुसाईं ने वायरल वीडियो को गलत बताया है और उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया कि दुर्घटनास्थल की मरम्मत की है और ‘गड्ढों’ को ठीक कर दिया गया।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button