खेलविश्व

तालिबानियों के सपोर्ट में उतरा अब यह पाकिस्तानी क्रिकेटर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी ने किया तालिबानियों का सपोर्ट, कहा अफ़ग़ानिस्तान में महिलाओं को मनचाहा काम करने की होगी इजाज़त

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास साल 2017 में ले लिया था। लेकिन शाहिद हमेशा ही चर्चा में रहना पसंद करते हैं, वह कभी-कभी तो इतनी तीखी बातें कैमरा के सामने बोल जाते हैं कि उनकी कही वीं बातें बाद में उनके लिए ही मुसीबत बन जाती हैं।

अफरीदी का तालिबान के लिए जागा प्रेम:

दरअसल बात यह है कि अफरीदी के दिल में तालिबानियों के लिए प्रेम उमड़ रहा हैं, उन्होनें खुले आम तालिबानियों की तारीफ की हैं। शाहिद अफरीदी का दावा है कि अफ़ग़ानिस्तान में महिलाओं को अपनी मर्ज़ी का काम करने की अनुमति होगी और इतना ही नहीं बल्कि क्रिकेट को भी काफी फायदा मिलेगा।

बता दें कि ख़बर के मुताबिक पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अफरीदी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि  ‘तालिबान बड़े ही पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं, ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई, मसला यही है, अब चीजें बहुत पॉजिटिविटी की तरफ जा रही है। लेडीज को काम करने की इजाजत, पॉलिटिक्स और बाकी जॉब्स की भी  इजाजत है। साथ ही वो क्रिटिक्स को सपोर्ट करते हैं, क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं. मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

बहराल शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद पूरे क्रिकेट जगत में बवाल मच गया है। इतना ही नहीं भारत समेत पाकिस्तान के लोगों ने भी पाकिस्तानी आलराउंडर की जमकर क्लास ली है। 

Aadhya technology

ये भी पढ़े: अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्ज़े के बाद शुरू हुआ महिलाओं पर अत्याचार

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button