खेल

रोहित शर्मा है t20 सीरीज के लिए तैयार, नेट्स में दिखे लम्बे शॉट्स लगाते हुए

t20 सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है और वो वेस्टइंडीज की टीम की धुलाई करने के फुल मूड में नजर आ रहे हैं

टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है। यहां भारतीय टीम को विंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को रात 8 बजे ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम, त्रिनिदाद में खेला जाएगा।

इस मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है और वो वेस्टइंडीज की टीम की धुलाई करने के फुल मूड में नजर आ रहे हैं इसका संकेत खुद रोहित ने नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान लंबे-लंबे शॉट लगते हुए दिया है।

रोहित की इस प्रैक्टिस का वीडियो खुद BCCI ने शेयर किया है जिसमे कैप्शन में लिखा है की टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए। शॉट्स खेलते समय रोहित के बल्ले से मनमोहक आवाज भी सुनाई दे रही है जो बीसीसीआई ( भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) फैन्स को सुनाना चाहता है।

हाल ही में भारतीय टीम ने शिखर धवन की कप्तानी में वेस्टइंडीज को उसी के घर में तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हराया है और इस सीरीज से रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया था लेकिन अब रोहित इस टी20 सीरीज के साथ टीम इंडिया में बतौर कप्तान वापसी कर रहे हैं।

Aadhya technology

ये भी पढ़े: भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका, कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर ये स्टार खिलाडी

 

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button