खेल

Ross Taylor Retirement: रॉस टेलर ने क्रिकेट को कहा अलविदा, ट्वीट कर की घोषणा

Ross Taylor Retirement: न्यूज़ीलैंड के दिग्गज राइट हैंड बैट्समैन रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है

Ross Taylor Retirement: न्यूज़ीलैंड (New zealand) के दिग्गज राइट हैंड बैट्समैन रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। टेलर ने गुरुवार को ट्वीट कर इस बात की अनाउंसमेंट की है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की घरेलू श्रृंखला के और ऑस्ट्रेलिया, (Austrailia) नीदरलैंड (Netherland) के खिलाफ 6 वनडे मुकाबलों के बाद वह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

रॉस टेलर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘आज मैं इस बात की घोषणा कर रहा हूं कि बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की श्रृंखला और ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड्स के खिलाफ 6 वनडे मुकाबलों के बाद मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लूंगा। 17 वर्ष तक आप सबने जो मुझे अविश्वसनीय सहयोग दिया है उसके लिए शुक्रिया। मुझे अपने देश को क्रिकेट में रिप्रेजेंट करने का मौका मिला, यह बेहद गर्व की बात है।’

Hair Crown Salon

ये भी पढ़े: ‘love is in the air’, अब स्क्रीन पर एक साथ नज़र आएगी सानिया शोएब की जोड़ी

 

 

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button