खेल

India vs pakistan मैच पर बारिश का साया, मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी विश्व कप के बहुप्रतीक्षित मुकाबले और नवरात्रि पर्व में बारिश खलल डाल सकती है क्योंकि भारतीय मौसम विभाग ने इस दौरान शहर और उत्तर गुजरात में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को होने वाले आईसीसी विश्व कप के बहुप्रतीक्षित मुकाबले और नवरात्रि पर्व में बारिश खलल डाल सकती है क्योंकि भारतीय मौसम विभाग ने इस दौरान शहर और उत्तर गुजरात में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की है। विश्व कप का यह आकर्षक मुकाबला शनिवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा जबकि नौ दिवसीय नवरात्रि पर्व 15 अक्टूबर को शुरू होगा।

उन्होंने कहा, ”आसमान में बादल छाए रहेंगे। अगले दिन अहमदाबाद और अन्य उत्तरी जिलों में बारिश हो सकती है जिसमें बानसकंठा, साबरकंठा और अरावली शामिल हैं।” भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को होने वाले मुकाबले के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। शहर को किले में तब्दील किया गया है। गुजरात पुलिस, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी), त्वरित कार्यबल (आरएएफ) और होम गार्ड के 11 हजार से अधिक सदस्यों को सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है।

सात साल बाद भारत का दौरा कर रही पाकिस्तान की टीम यहां पहुंचने के बाद से हैदराबाद में थी। टीम ने वहां दो अभ्यास मैच सहित वार मैच खेले और इस दौरान प्रशंसकों और मीडिया के आकर्षण का केंद्र बनी रही। पाकिस्तान ने शुरुआती दो मैच में नीदरलैंड और श्रीलंका को हराकर विश्व कप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की है। भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया, जबकि दूसरे मैच में अफगानिस्तान को रौंदा।

Accherishtey

यह भी पढ़े : पैसे बचाएगा ये Google Maps का नया फीचर, बस ऐसे करें इसका इस्तेमाल 

Related Articles

Back to top button