खेल

T20 WC: मैच के दौरान PAK के सपोर्ट में तालियां बजाती नज़र आई सानिया मिर्ज़ा, ट्विटर पर छिड़ी जंग

T20 WC: UAE में चल रहे T20 World Cup में गुरूवार को खेले गए सेमीफइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया है

T20 WC: UAE में चल रहे T20 World Cup (टी20 वर्ल्ड कप) में पाकिस्तान का सफर समाप्त हो गया है। गुरूवार को खेले गए सेमीफइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बाबर आज़म की टीम को 5 विकेट से हराया है।

इस हार के साथ करोड़ों पाकिस्तानी फैंस की उम्मीदें टूट गई हैं, जो टीम के फाइनल में पहुंचने का सपना देख रहे थे।

आपको बता दें कि मैच के दौरान दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पाकिस्तानी फैंस से भरा पड़ा था। इतना ही नहीं बल्कि स्टेडियम में भारतीय टेनिस प्लेयर और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की पत्नी सानिया मिर्ज़ा भी मौजूद थीं।

वहीँ जब मैच में शादाब खान ने स्टीव स्मिथ की विकेट चटकाई, तो सानिया मिर्ज़ा स्टैंड्स में खड़े होकर तालियां बजाती हुई दिखाई दीं।

इसके बाद सानिया मिर्ज़ा का यह फोटो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गया। सूत्रों की माने तो भारतीय टेनिस प्लेयर का पाकिस्तान को यूँ सपोर्ट करना कुछ भारतीय यूज़र्स को पसंद नहीं आता और उन्होंने इसे लेकर जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है। जबकि कुछ यूज़र्स सानिया की तरफदारी करते हुए भी नज़र आए हैं।

बहरहाल अब न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम 14 नवंबर रविवार को फ़ाइनल मुकाबले में एक दूसरे का सामना करेंगी। दोनों ही टीमें अपनी पहली T20 World Cup ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी जान लगा देंगी।

 Aadhya technology

ये भी पढ़े: Ronaldo को कॉपी करने में Warner रहे नाकाम, देखें वीडियो

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button