खेल

टीम इंडिया के लिए वॉर्म-अप मुकाबले में दिखे चिंता के संकेत

विश्व कप का वॉर्म-अप मैच भले ही टीम इंडिया जीतने में सफल रही, लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसी समस्याएं सामने आई है जो आगे परेशान कर सकती हैं

T20 World Cup के वॉर्म-अप मैच में भले ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया हो। लेकिन अभी भी टीम में कुछ बिंदु ऐसे हैं, जिनसे आगे विश्व कप के मुकाबलों में खासा परेशानी हो सकती है।

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने भी इन बड़ी समस्याओं पर अपनी चिंता ज़ाहिर की है।

दरअसल स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का गेंदबाज़ी ना करना और टीम इंडिया के लीड गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ महंगा साबित होना भारतीय टीम के लिए काफी चिंता का विषय है।

पूर्व भारतीय टीम के खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने इस पूरे मामले पर कहा कि झे नहीं लगता है कि हार्दिक पंड्या आने वाले शुरुआती मैचों में बॉलिंग करते हुए दिखेंगे, जिस तरह से विराट कोहली (Virat Kohli) ने पांच बॉलर्स का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं भुवनेश्वर कुमार के लिए ज़्यादा परेशान हूं। क्योंकि वो अभी भी उसी फॉर्म में हैं, जैसी फॉर्म आईपीएल में थी। भुवनेश्वर कुमार पूरी तरह से ऑउट ऑफ फॉर्म दिख रहे हैं।

पार्थिव बोले कि अब हमें अगले मुकाबले में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) खेलते हुए दिख सकते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन को चेक किया जा सके।

 Insta loan services

ये भी पढ़े: फाइनल मुकाबला देखने चेन्नई से दुबई पहुंची माही की फैन, पोस्टर हुआ वायरल

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button