खेल

T20 World Cup को लेकर Virat Kholi का बड़ा एलान

विश्व के दिग्गज बल्लेबाज़ों में से एक और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हर देश में जाकर अपने बल्ले से रनों का अम्बार लगाया है

विश्व के दिग्गज बल्लेबाज़ों में से एक और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli ) ने हर देश में जाकर अपने बल्ले से रनों का अम्बार लगाया है, जिसके चलते विराट कोहली के चाहने वाले आपको पूरे विश्व भर में मिलेंगे।

दरअसल बात यह है कि विराट कोहली के वर्कलोड को कम करने के लिए भारत की T20 टीम की कप्तानी किसी और को सौंपे जाने की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी। लेकिन BCCI ( बीसीसीआई) की तरफ से इस बात का सम्पूर्ण रूप से खंडन किया गया था।

हालांकि कोहली ने 16 सितंबर गुरुवार को ट्वीट कर इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह इस साल हो रहे T20 World Cup के बाद, कप्तानी के पद से हट जाएंगे।

तो वही हुआ जिस बात का अनुमान काफी लंबे अरसे से लगाया जा रहा था। विराट कोहली ने भारत की T20 टीम की कप्तानी से हटने का निर्णय ले लिया है। हालांकि विराट भारत की वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान बखूबी बने रहेंगे।

virat kohli image

अब देखने वाली बात यह है कि भारतीय T20 क्रिकेट टीम की कप्तानी अब किस खिलाड़ी को सौंपी जाएगी? खैर इस बात का खुलासा तो T20 World Cup के बाद ही होगा। बतौर कप्तान यह कोहली का आखिरी T20 World Cup होगा, और वह इस टूर्नामेंट को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे।

Aadhya technology

ये भी पढ़े:  IPL 2021: IPL के दूसरे चरण में नहीं दिखेंगे आपको यह स्टार खिलाड़ी

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button