टेक

OPPO ने लांच किया अपना सबसे सस्ता 8GB RAM वाला 5G फ़ोन, जानिए कीमत और फीचर्स

OPPO कंपनी द्वारा नया फ़ोन OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। इस ओप्पो के फ़ोन में आपको कम कीमत में एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे

भारत में अक्सर देखा जाता है कि लोग आपने बजट के हिसाब से फ़ोन खरीदते है जिसके चलते बहुत सी कंपनिया भारत में अफोर्डेबल फ़ोन लाती है जिसमे से एक है OPPO। ऐसे में ये कंपनी अब एक और नया फ़ोन निकाल रही है जिसने काफी सुर्खियां बंटोरी है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि OPPO कंपनी द्वारा नया फ़ोन OPPO Reno 8Z 5G के लॉन्चिंग की घोषणा की है। इस ओप्पो के फ़ोन में आपको कम कीमत में एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स मिलेंगे। साथ ही बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद ये चौथी स्मार्टफोन है जो लांच किया गया है। इस फोन में आपको 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है।

इतना ही नहीं इसमें आपको कैमरा भी 64MP का मिलेगा और बैटरी कि बात करे तो इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी है जो आपके फ़ोन को हमेशा चालू रखेगी। ऐसे में इसके और फीचर्स कि बात करे तो इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है जिसमे स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

कितना है स्टोरेज ?

हालाँकि, ये फ़ोन इसकी स्टोरेज से ज्यादा हाईलाइट हो रहा है जहां इसकी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा भी सकते है। वही इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है।

साथ ही आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5G, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, GPS, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 MM ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Accherishteyये भी पढ़े: मारुती ने निकाली अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार, 5 लाख से भी कम कीमत में उपलब्ध

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button