टेकदेश

कम दाम में मिलेगी 400 Mbps की स्पीड, ये कंपनी दे रही है धमाकेदार डील

क्या आप भी स्लो इंटरनेट स्पीड से परेशान हो चुके है? अगर आप भी कम दाम में High Speed Internet की तलाश कर रहे है तो.....

आज के दौर इंटरनेट हर किसी की ज़रूरत बन चुका है फिर चाहे आपको ऑफिस का काम करना हो या फिर ऑनलाइन पढ़ाई करनी है इन सबके लिए आपको इंटरनेट की जरूरत पड़ती है.

वैसे तो मार्केट में कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं लेकिन सबसे अच्छी स्पीड का चयन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. घबराइए मत आज की ये खबर आपकी इस परेशानी का समाधान दे सकती है.

क्या आप भी स्लो इंटरनेट स्पीड से परेशान हो चुके है? अगर आप भी कम दाम में अच्छी स्पीड के नेट (High Speed Internet) की तलाश कर रहे है.

ब्रॉडबैंड कंपनी Excitel ने यूजर्स के लिए कम रेट में हाई स्पीड प्लान लॉन्च किए है. ये प्लान्स 400 Mbps की स्पीड तक आते है.इसकी शुरूआती कीमत 599 है और 833 तक अधिकतम है.

बता दें कि ये नए लॉन्च  हुए प्लान्स कंपनी के फंक्शनिंग शहरों में उपलब्ध हैं. अब आपके दिमाग में ये सवाल आ रहा होगा कि वो कौन से शहर हैं जहां से आप इन प्लान्स का फायदा उठा सकते है.

आप दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, जयपुर, बैंगलोर, हैदराबाद, लखनऊ, पटना, मेरठ, बरेली, प्रयागराज, जानसी, विशाखापत्तनम, कानपुर, गुंटूर, विजयवाड़ा, ऊना, वाराणसी, गोरखपुर,निजामाबाद और दूसरी जगहों पर इस धमाकेदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.  

इस शानदार प्लान के अलावा  ब्रॉडबैंड  सर्विस प्रोवाइडर कई और धमाकेदार प्लान लेकर आए है. जिनमें यूजर्स को 200 और 300 Mbps की स्पीड दी जाती है

फिलहाल 3 महीने के लिए अगर आप ये प्लान लेना चाहते है तो आपको 833 रूपये प्रति महीने खर्च करने होंगे. जबकि अगर आप 6 महीने के लिए ये प्लान लेना चाहते है तो आपको 699 रूपये प्रति महीने खर्च करने होंगे.

वहीं 9 महीने के लिए इस प्लान को एक्टिव करने के लिए आपको 659 रूपये चुकाने होंगे और 12 महीने के लिए प्लान चुनने पर आपको 599 रूपये हर महीने देने होंगे.

हालांकि इन प्लान्स के साथ टैक्स को जोड़कर इसकी कीमत बढ़ जाएगी. इसके साथ कंपनी की तरफ से आपको वेल्यू एडेड सर्विस भी दी जाएगी. इससे आपको टॉप ओटीटी चैनल्स का एक्सेस बिना एक्सट्रा पैसे खर्च किए मिलेगा. 

Tax Partner

ये भी पढ़े: चुपके से कोई सुन तो नही रहा आपकी प्राइवेट बातें, ऐसे लगाए पता

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button