टेक

भारत में लॉन्च होने जा रही है Amazfit GTS 4 Mini, 15 दिन तक चलेगी बैटरी

Amazfit ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit GTS 4 Mini को भारत में 16 जुलाई को लॉन्च करने का तय किया है, जिसकी बैटरी सिंगल चार्ज पर 15 दिन तक चलेगी

Amazfit ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit GTS 4 Mini को भारत में 16 जुलाई को लॉन्च करने का तय किया है। इसकी कीमत देश में 10 हजार रुपये से कम रखी गई है और इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट एमाज़ॉन (Amazon) के जरिए बेचा जाएगा और इसमें 120 से भी ज्यादा सपोर्ट्स मोड्स, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं और ये ऑटोमैटिकली 7 स्पोर्ट्स मूवमेंट को पहचान सकता है ये स्मार्टवॉच 5 ATM रेटिंग के साथ आती है और इसी कारण ये वॉटर रेसिस्टेंट भी है।

Amazfit GTS 4 Mini में कई हेल्थ रिलेटेड फीचर्स है जैसे की हार्ट रेट, ब्लड-ऑक्सीजन सेचुरेशनऔर स्ट्रेस लेवल्स भी दिए गए हैं। इस वॉच में Amazfit स्मार्टवॉच की तरह PAI Health Assessment सिस्टम दिया गया है जिससे किसी के भी हेल्थ स्टेटस को देखा जा सकता है और ब्रांड ने इसमें Amazon Alexa का भी सपोर्ट दिया है।

इस स्मार्टवॉच में 1.65-इंच की HD AMOLED स्क्रीन दी गई है साथ ही इसमें ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (Always-on-display) फीचर भी दिया गया है लेकिन, इससे स्मार्टवॉच की बैटरी जल्दी डिस्चार्ज होगी। इस स्मार्टवॉच का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 70.2 परसेंट का है।

Amazfit GTS 4 Mini स्क्वायर और सिलिकॉन स्ट्रैप में आती है और इस वॉच राइट साइड में सिंगल बटन दिया गया है। इस स्मार्टवॉच के बैजल्स काफी पतले हैं और इसमें 270mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टवॉच कंपनी का ये दावा है कि सिंगल चार्ज पर ये 15 दिन तक साथ निभा सकती है जबकि इसकी बैटरी Battery saver mode (बैटरी सेवर मोड ) के साथ 45 दिन तक चल सकती है।

इस स्मार्टवॉच की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है लेकिन इस वॉच को कस्टमर्स लिमिटेड टाइम के लिए 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं और इस स्मार्टवॉच की सेल कल (16 जुलाई) से शुरू होगी। इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, फ्लैमिंगो पिंक, मिंट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में एमाज़ॉन से बेचा जाएगा।

Hair Crown

ये भी पढ़े: यहाँ मिल रहा है iPhone 12 पर 27,000 रुपये का डिस्काउंट, मौका ना गवाए

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button