टेक

Apple इवेंट का हुआ ऐलान, लॉन्च होने जा रहे है कई प्रोडक्ट्स के नए मॉडल

Apple की सालाना कॉन्फ्रेंस WWDC 2022 की शुरूआत 6 जून से हो रही है। जानकारी के अनुसार यह कॉन्फ्रेंस 10 जून तक चलेगी।

Apple की सालाना कॉन्फ्रेंस WWDC (Worldwide Developers Conference) 2022 की शुरूआत 6 जून से हो रही है। जानकारी के अनुसार यह कॉन्फ्रेंस 10 जून तक चलेगी।

बता दें इस इवेंट में ऐपल  कई नए सॉफ्टवेयर्स का ऐलान करेगी। आम यूज़र्स के लिए इन सॉफ्टवेयर्स में iOS 16 सबसे जरूरी होगा। 

जानकारी के अनुसार, iOS 16 के अलावा कंपनी iPad OS, macOS, watchOS और tvOS के नए वर्जन लॉन्च करेगी।आपकों बता दे कि पिछले साल की तरह इस साल भी WWDC को वर्चुअल रखा गया है।

लेकिन फिर भी कंपनी एक दिन ख़ास तौर पर डेवेलपर्स और स्टूडेंट्स को उनके काम को लेकर डेडिकेट करने की तैयारी में है। ऐसें में यह ख़ास प्रोग्राम ऐपल पार्क में होगा और लिमिटेड लोग ही इसमें जा सकेंगे। 

इस प्रोग्राम को लेकर यह उमीद जताई जा रही है कि कंपनी अपने नए M1 Ultra चिपसेट के साथ नया MacBook Pro लॉन्च कर सकती है। बता दें कि इस चिपसेट को लेकर कंपनी का दावा है कि यह अब तक का सबसे पावरफुल सेट है।

इसी के साथ, WWDC 2022 के सेशन को आप 6 जून को ऑनलाइन भी देख सकते हैं। इसके लिए कंपनी का एक ऐप भी है जहां हर दिन के डेवेलपमेंट के बारे में आपको पता चलेगा। ऐसें में अगर आपकों इसमें हिस्सा लेना है तो कंपनी की वेबसाइट और ऐप पर रजिस्टर कर सकते है। 

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: पूरे दिन चलाएं AC, पंखे, कूलर और बिजली के बिल में करे 50% की सेविंग, जानिए कैस

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button