टेकदेश

Apple के दीवानों के लिए बुरी ख़बर, iPad से लेकर iPhone तक लिस्ट में शामिल

Apple ने iPad से लेकर iPhone तक, अपने कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में इजाफा कर दिया है. आखिर कौन-कौन से प्रोडक्ट्स की कीमतें बड़ाई गई हैं....

अब से Apple ने iPad से लेकर iPhone तक, अपने कई प्रोडक्ट्स की कीमतों में इजाफा कर दिया है. हम इसमें ये बताएँगे की आखिर कौन-कौन से प्रोडक्ट्स की कीमतें बड़ाई गई हैं और अब आप इन डिवाइस को किस-किस कीमत में खरीद सकेंगे.

Apple ने ग्राहकों को अब एक जोरदार झटका देते हुए अपने iPad से लेकर iPhone तक और अपनी कुछ असेसरीज की कीमतों में काफी इजाफा कर दिया है. आज हम आप को उन सभी मॉडल्स और डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमतों में अब बढ़ोतरी की गई है. आइए अब हम जानते हैं कि कीमत में इजाफे के बाद अब आईपैड, आईफोन, Apple Watch और एप्पल एयरटैग को किस कीमत में खरीद सकते है।

1 Apple iPad mini Price: आप को बता दें कि इस आईपैड को पहले 46,900 रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजारो में उतारा गया था लेकिन अब से इसी डिवाइस को खरीदने के लिए आप को 49,900 रुपये खर्च करने होंगे.

2 iPhone SE 2022 Price: आप को बता दें कि इस एप्पल आईफोन मॉडल की कीमत में कुल 6 हजार रुपये का इजाफा कर दिया गया है, अब से 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,900 रुपये हो गई है. और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 54900 रुपये की गई है और 256 जीबी वाले टॉप मॉडल को खरीदने के लिए अब आपको 64900 रुपये खर्च करना होगा।

3 Apple iPad Air Price: 2022 यानी इस साल एम1 चिपसेट के साथ एक आईपैड एयर को ग्राहकों के लिए बाज़ारो में उतारा गया था. पहले ये आईपैड 54900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता था लेकिन अब से इस डिवाइस को खरीदने की चाहत रखने वाले ग्राहकों को 5 हजार रुपये तक एक्स्ट्रा कीमत देनी होगी. इस आईपैड को खरीदने के लिए आप को 59,900 रुपये खर्च करने होंगे

4 Apple Watch Leather Band Price: इस लेदर बैंड की कीमत में अब 1600 रुपये का इजाफा कर दिया है, इसकी कीमत में बढ़ोतरी के बाद इस बैंड को आप लोग अब से 9500 रुपये में खरीद सकते है आप को बता दें कि ये बैंड मिडनाइट, इंक, इंक मॉर्डन जैसे अन्य रंगों में उपलब्ध है.

5 iPad (9th-gen) Price:बता दें इस एंट्री-लेवल आईपैड मॉडल की कीमत में कुल 3 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है. इसके इजाफे के बाद अब से आप लोग इस एप्पल आईपैड को 33,900 रुपये की कीमत से खरीद सकेंगे

6 Apple AirTag Price: बता दें एयरटैग कंपनी की ट्रैकिंग डिवाइस है और अब से इस डिवाइस के सिंगल पीस की कीमत में 300 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है. मतलब अब ये डिवाइस लॉन्च प्राइस से 300 रुपये महंगी मिलेगी और इसे अब खरीदने के लिए आप को 3490 रुपये खर्च करने होंगे.

Aadhya technology

ये भी पढ़े: होंडा की SUV कार ने मचाया धमाल, Hyundai Creta जैसी कारों को देगी टक्कर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button