ऑटोटेक

मोबाइल के दाम में मिल रही है Bajaj की 104 KM का माइलेज देने वाली बाइक

Bajaj Platina 110 launch: बजाज अपनी नई बाइक Bajaj Platina 110 कम बजट में और अच्छी खूबियों के साथ लांच की है

Bajaj Platina 110 launch: बजाज अपनी नई बाइक Bajaj Platina 110 कम बजट में और अच्छी खूबियों के साथ लांच की है आपको बता दें कि यह टू व्हीलर भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है इसकी लोकप्रियता के पीछे का कारण इसकी अच्छी माइलेज और नए सेफ्टी फीचर्स है। तो आइये आपको इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में जानकारी देते है।

जानकारी के मुताबिक इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है जो इसको नार्मल टू व्हीलर से अलग बनाता है बता दें कि एंटी लॉक ब्रेकिंग एक तरह का इलेक्ट्रॉनिक कन्ट्रोलर है। जो आपातकालीन परिस्थिति में अचानक ब्रेक लगाने पर गाड़ी के पहियों की गति को नियंत्रित करने का काम करता है। और राइडर को भी बचाता है।

अगर हम इस बाइक के टेक्निकल फीचर्स की बात करे तो इसमें हमे 115.45 CC का 4 स्ट्रोक वाला BS-6 DTS-i, एयर कूलड, सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इसके अलावा इसमें 11 लीटर की क्षमता वाली टंकी है और एलाय व्हील्स के साथ ट्यूबलैस टायर भी मिलते है इसके अलावा इसमें लाभ और आरामदायक सीट मिलती है अगर हम इसमें कलर ऑप्शन की बात करे तो इसमें चारकोल ब्लैक, वोल्कैनिक रेड और बीच ब्लू कलर मे खरीद सकते हैं। और इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 65,920 रुपये है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: DU NCWEB 2022 की 5वीं कटऑफ लिस्ट आज होगी जारी, ऐसे करे चेक

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button