टेकदेश

Twitter के नए फीचर के बाद PM Modi और अमित शाह के अकाउंट से हटा ब्लू टिक

हाल ही में इस बदलाव का असर आज से दिखने लगा है क्योकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे से ब्लू टिक हट गया है

हाल ही में ट्विटर कि बहुत सी खबरे सामने आ रही है जहां Twitter पर Elon Musk कई बदलाव ला रहे हैं। जिसमे उन्होंने हाल ही में Twitter Blue सब्सक्रिप्शन फीचर को जारी किया है। इतना ही नहीं इस प्लान में टिक को भी तीन कलर में बात दिया गया है क्योकि पहले केवल ब्लू टिक ही दिया जाता था। साथ ही इस बदलाव का असर आज से दिखने लगा है क्योकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे से ब्लू टिक हट गया है।

ऐसे में इसका साफ़ ये मतलब है कि उनका अकाउंट वेरिफाइड नहीं है और उनके नाम के आगे अब ग्रे कलर का टिक साफ़ दिख रहा है जो कि अकाउंट हैंडल के नीचे का भी टैग ग्रे कलर में दिख रहा है और ये बदलाव नए वेरिफिकेशन सिस्टम के तहत किया जा रहा है।

इतना ही नहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बहुत से और मंत्री जैसे गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल के अकाउंट के आगे से भी ब्लू टिक हट दिया गया है और अब उनके नाम के आगे आपको ग्रे कलर का टिक दिखेगा जिससे साफ़ दर्शाया जा रहा है कि ग्रे टिक केवल सरकार से जुड़े लोगों को ही दिया जाएगा।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button