टेक

HMD Skyline आया गीकबेंच पर नजर, 32MP फ्रंट कैमरा और Snapdragon 7s Gen 2 के साथ देगा दस्तक!

नोकिया ब्रांड के तहत स्मार्टफोन्स बनाने वाली HMD Global ने अपने नए स्मार्टफोन HMD Skyline को गीकबेंच पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग

नोकिया ब्रांड के तहत स्मार्टफोन्स बनाने वाली HMD Global ने अपने नए स्मार्टफोन HMD Skyline को गीकबेंच पर लिस्ट किया है। इस लिस्टिंग से फोन के कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं, जो इसे एक पावरफुल और आधुनिक डिवाइस बनाते हैं।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, HMD Skyline में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। यह प्रोसेसर न केवल तेज परफॉर्मेंस देता है, बल्कि बेहतर ऊर्जा प्रबंधन भी प्रदान करता है, जिससे बैटरी लाइफ में सुधार होता है। इस प्रोसेसर के साथ 8GB RAM को शामिल किया गया है, जो मल्टीटास्किंग को स्मूथ और एफिशिएंट बनाता है।

इस स्मार्टफोन का प्रमुख आकर्षण इसका 32MP फ्रंट कैमरा है। यह हाई रेजोल्यूशन कैमरा शानदार सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। इतना ही नहीं, यह कैमरा एडवांस्ड फीचर्स के साथ आता है, जैसे एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, और लो लाइट परफॉर्मेंस, जो इसे सेल्फी लवर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

पीछे की तरफ, HMD Skyline में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें मुख्य सेंसर 64MP का हो सकता है। यह सेटअप विभिन्न फोटोग्राफी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे वाइड-एंगल शॉट्स, मैक्रो फोटोग्राफी, और डीप्थ सेंसिंग।

इसके अलावा, HMD Skyline में 128GB या 256GB की इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन भी हो सकते हैं, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट होगा, जो यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स और सिक्योरिटी अपडेट्स का लाभ देगा।

डिजाइन की बात करें तो, HMD Skyline में मॉडर्न और एर्गोनोमिक डिजाइन की उम्मीद की जा रही है, जिसमें पतले बेजल्स और एक फुल HD+ डिस्प्ले होगा। यह डिस्प्ले शानदार विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, चाहे वह वीडियो स्ट्रीमिंग हो या गेमिंग।

कनेक्टिविटी के मामले में, यह डिवाइस 5G सपोर्ट के साथ आ सकता है, जो इसे फ्यूचर-प्रूफ बनाता है। इसके अलावा, इसमें NFC, ब्लूटूथ 5.2, और USB Type-C पोर्ट जैसी सुविधाएं भी हो सकती हैं।

HMD Skyline का गीकबेंच पर नजर आना इस बात का संकेत है कि यह डिवाइस जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को देखते हुए, यह स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट में एक मजबूत प्रतियोगी साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button