टेक

GOOGLE पर इन 3 चीज़ो को किया सर्च तो हो जाएगी जेल, भूल कर भी ना करें गलती

गूगल ने हमारी जिंदगी आसान बना दी हैं। गूगल पर ये सर्च करना अब आपके लिए मुसीबते खड़ी कर सकता है। इन चीज़ो को सर्च करने से आपको जेल हो सकती हैं।

आज के वक्त में इंटरनेट ने हमारी जिंदगी बेहद ही आसान बना दी है। इंटरनेट की बात करते ही गूगल की याद आती है। आज के जमाने में ऐसा कोई सवाल नहीं जिसका जवाब गूगल के पास नहीं होता। ऐसे में कभी भी हमें कुछ जानना होता है तब हम गूगल से पूछ लेते है। लेकिन गूगल पर कुछ भी सर्च करना अब आपके लिए मुसीबते खड़ी कर सकता है। जी हां, कुछ ऐसी चीज़े है जिन्हे गूगल पर सर्च करना अपराध है।
चलिए जान लेते है कि ऐसी कौन सी चीज़े है जिन्हे सर्च करके आप मुसीबत में आ सकते है।

चाइल्ड पॉर्नोग्राफी

बच्चों से जुड़ा अश्लील कंटेंट सर्च करना आपके लिए मुसीबते खड़ी कर सकता है। दरअसल भारत में इसके लिए सख्त कानून है। वही POSCO एक्ट के तहत आपको जेल भी जाना पड़ सकता है। अगर फिर भी आप गूगल पर इसको सर्च करते है तो आपको कम-से-कम 5 साल की सजा हो सकती है।

बम कैसे बनाएं

अगर आप गूगल पर बम कैसे बनाएं सर्च करते है तो आप बड़ी मुसीबत में आ सकते है। इस शब्द को सर्च करने के बाद आप सिक्योरिटी एजेंसी की रेडार पर आ जाते है। वही आप के खिलाफ सुरक्षा एजेंसी कार्यवाही भी करेगी।

गर्भपात के बारे में सर्च करना पड़ेगा भारी

अगर गूगल पर आप गर्भपात के बारे में सर्च करते है तो आपको जेल जाना पड़ सकता है। दरअसल भारत में इसको लेकर कई सख्त कानून है। वही गर्भपात केवल डॉक्टर की मंजूरी के बाद ही होता है। ऐसे में आप भी हो जाये सावधान और भूल कर भी गूगल पर इन शब्दों को सर्च ना करें।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: अब कर सकते है बिना इंटरनेट कनेक्शन के UPI पेमेंट, जानिए कैसे

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button