टेक

Jio दे रहा है 399 रुपये का गजब ऑफर ! फ्री कॉलिंग, OTT प्लेटफॉर्म्स और बहुत कुछ

जिओ लाया है यूजर्स के लिए सबसे सस्ता प्लान आइए जानते हैं की जियो के सबसे सस्ते प्लान में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी

JioFiber का नाम आपने सुना होगा। इसके तहत कंपनी कई प्रकार के प्लान ऑफर करती है और इसमें आपको 30Mbps की स्पीड वाला बेस प्लान मिलेगा आइए जानते हैं की इस प्लान में क्या क्या सुविधाएं मिल रही हैं।

प्रीपेड और पोस्टपेड के साथ ही Jio फाइबर सर्विस भी ऑफर करता है यानी की JioFiber में भी कई रिचार्ज ऑप्शन मिलते हैं जैसे की प्रीपेड रिचार्ज पोर्टफोलियो में, यह ब्रांड यूजर्स को मंथली प्लान ऑफर करता है और इसका बेसिक प्लान 30Mbps की स्पीड के साथ मिलता है।

इसमें उपभोक्ताओं को 6 महीने और 12 महीने की बिलिंग साइकिल का ऑप्शन मिलता है आइए जानते हैं की जियो फाइबर के सबसे सस्ते प्लान में आपको क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी।

क्या है बेस प्लान ?

जियो फाइबर के सबसे सस्ता प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी जो की मात्रा 399 रुपये में आता है और इसमें GST शामिल नहीं है। यह प्लान एक महीने की बिलिंग साइकिल के साथ आता है और इसमें उपभोक्ताओं को 30Mbps की अपलोड और 30Mbps की डाउनलोड स्पीड मिलती है।

Jio फाइबर का 499 रुपये वाला प्लान

इस प्लान पर भी GST शामिल नहीं है और इसमें भी आपको 30Mbps की स्पीड से अनलिमिडेट डेटा मिलता है यह प्लान फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है और इसमें यूजर्स को 400 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस भी मिलेगा साथ ही कंपनी कई प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। जियो फाइबर प्लान में 100 रुपये ज्यादा देने पर 6 OTT प्लेटफॉर्म (Universal +, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate Play, Jio Cinema, Shemaroo Me और JioSaavn) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है ।

क्या क्या मिलता है 599 रुपये वाले प्लान में ?

तीसरा प्लान 599 रुपये में आता है इसमें भी 30Mbps की स्पीड होती है और इसमें इसमें यूजर्स को 200 रुपये ज्यादा देने पर 14 OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलता है साथ ही यूजर्स को 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स ऑन डिमांड पर मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar, Sony Liv, ZEE5 समेत कई OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: iphone पर मिला रहा है 10,000 का बम्पर डिस्काउंट, जल्द उठाये इस ऑफर का लाभ

 

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button