टेकबिज़नेस

Jio Recharge Plan: जिओ ने यूजर्स को दी खुशखबरी, निकाला 30 दिन वाला वैधता प्लान

उपयोगकर्ताओं को 28 दिन के रिचार्ज प्लान से छुटकारा मिलेगा। उपयोगकर्ताओं को 30 या 31 दिन यानी पूरे एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी।

Jio Recharge Plan: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ एक बार फिर अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है। बता दें कि जिओ अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान लेकर आई है। इस प्लान के तहत अब उपयोगकर्ताओं को 28 दिन के रिचार्ज प्लान से छुटकारा मिलेगा। बल्कि अब उपयोगकर्ताओं को 30 या 31 दिन यानी पूरे एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी।

जान लीजिए कितने रुपए खर्च करने होंगे

जिओ के एक महीने के प्रीपेड प्लान के लिए उपयोगकर्ताओं को 259 रुपए खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैधता पूरे एक महीने तक रहेगी। वही बता दें कि जिओ की ऑफिसियल वेबसाइट पर मिली जानकारी के मुताबित 259 रुपए के प्लान में हर दिन 1.5 GB डाटा मिलेगा। इसके बावजूद अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

एक साल में करने होंगे 12 रिचार्ज

कंपनी ने बताया कि यूजर्स को एक साल में 12 बार रिचार्ज करना पड़ेगा। वही जिस तारिक को रिचार्ज करवाया होगा उसी तारिक को अगले महीने रिचार्ज करवाना पड़ेगा। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने वर्ष की शुरुवात में दूरसंचार कंपनियों को 30 दिन वैधता वाला प्रीप्लान योजना तैयार करने को कहा था।Hair Crown Salon

यह भी पढ़े: एयरटेल द्वारा की गई TRAI को अपील, 5G फोन हो सकते है 50 % सस्ते

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button