टेक

जानिए कौन सा नया फ़ोन हो रहा है लांच जो देगा Apple के फ़ोन को टक्कर

Nothing अपना पहला स्मार्टफोन भारत समेत ग्लोबल मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाला है जो 12 जुलाई को लॉच होगा

भारत में टेक से जुड़े या जो नया फ़ोन लेने की सोच रहे है उनके लिए एक खुशखबरी सामने आयी है जहां I Phone को टक्कर देने के लिए एक नया प्रोडक्ट जल्द लॉच होने वला है। जिसके फीचर्स भी लोगों को बहुत प्रभावित करने वाले है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि Nothing अपना पहला स्मार्टफोन भारत समेत ग्लोबल मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाला है जिसको लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। यह अगले महीने 12 जुलाई को लॉच होगा लेकिन आप इसे पहले भी प्री आर्डर कर सकते है। साथ ही इसके डिज़ाइन फीचर्स से जुडी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है। इसको आप लॉच होने के बाद Flipkart App से खरीद सकते है लेकिन अगर आपको इसका प्री आर्डर करना है तो उसके लिए आपको Nothing Phone (1) का प्री ऑर्डर पास खरीदना होगा। पास खरीदने के बाद कंपनी आपके रजिस्टर्ड ईमेल पर एक इन्वाइट कोड भेजेगी। इस कोड के जरिए ही आप प्री-ऑर्डर पास खरीद सकेंगे।

हालाँकि, आपको 2000 रुपये का रिफंड डिपॉजिट देकर पास को सिक्योर करना होगा जिससे की आपको Nothing Phone (1) की एक्सेसरीज स्पेशल प्राइस पर मिलेंगी। इतना ही नहीं आपको को एक एक्सक्लूसिव प्री ऑर्डर पास भी मिलेगा। आपको बस 12 जुलाई को रात 9 बजे Flipkart App पर रजिस्टर्ड ईमेल से लॉगइन करना होगा और Nothing Phone (1) के प्रीऑर्डर को कन्फर्म करना होगा जिसके बाद आप यह नया फ़ोन खरीद सकेंगे।

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED पैनल मिलेगा, octa-core Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। कैमरा आपको इसमें 50MP के मेन लेंस वाला डुअल रियर कैमरा मिलेगा। इसकी बैटरी 4,500mAh की और 45W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी और फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Nothing OS पर काम करेगा।

Madhavgarh Farms
ये भी पढ़े: अब कामवाली बाई पर नहीं लगाना पड़ेगा दिमाग, एक आवाज़ में साफ होगा घर

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button