टेक

यूजरनेम से सर्च करने वाला फीचर टेलीग्राम की तरह WhatsApp पर भी मिलेगा!

WhatsApp Upcoming feature: WhatsApp मिलेगा टेलीग्राम की तरह चैनल ब्रांडकास्टिंग फीचर , यहां देखें लेटेस्ट फीचर कैसे काम करेगा।

WhatsApp Upcoming feature: WhatsApp मिलेगा टेलीग्राम की तरह चैनल ब्रांडकास्टिंग फीचर , यहां देखें लेटेस्ट फीचर कैसे काम करेगा।अगर आप WhatsApp उपयोग करते हैं तो ये जानकारी आपके लिए जरुरी है। जल्द ही आपको मेटा स्वामित्व वाले WhatsApp पर एक ऐसा नया फीचर देखने को मिलेगा जिसमें जनता के साथ बड़े समूह को आसानी से समिलित किया जा सकेगा।

मेटा WhatsApp पर चैनल लाने की योजना बना रहा है जो मैसेजिंग ऐप को ब्रांडर कम्युनिकेशन के लिए और ज्यादा ओपन बना देगा। नया फीचर Androidऔर ios दोनों पर विकास किया जा रहा हैं।

WhatsApp Beta Information की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर Google Play Beta Programme के जरिए WhatsApp वर्जन 2.23.25.19 अपडेट पर रोल आउट होगा। इसमें ऐप का एक स्क्रीनशॉट भी जुड़ा है, जहां सर्च बार देख सकते है जो यूजर्स को नाम, यूजरनेम या नंबर के जरिए सर्च करने की सुविधा देता है। यह फीचर WhatsApp पर कम्युनिकेशन को और ज्यादा निजी बना देगा क्योंकि यूजर्स को ऐप पर नई चैट शुरू करने के लिए अपना नंबर शेयर करने की जरूरत नहीं होगी। इस फीचर में यूजर्स एक यूनिक यूजरनेम सेट करने के लिए या उसे बदलने के लिए या पूरी तरह से हटाने के लिए ऑप्शन भी चुन सकते हैं।

Accherishtey

Related Articles

Back to top button