टेक

इतनी सस्ती मिल रही है Mosquito Killer Machines, अब मछर होंगे मिंटो में गायब

अगर आप मच्छरों से परेशान है और उनसे छुटकारा पाना चाहते है तो यहाँ आपको कई शानदार मॉस्किटो किलर मशीन की रेंज मिल रही है

अगर आप मच्छरों से परेशान है और उनसे छुटकारा पाना चाहते है तो यहाँ आपको कई शानदार मॉस्किटो किलर मशीन की रेंज मिल रही है। इसे आप अपने बीएड रूम, लिविंग रूम और कही भी रख सकते है हम आप को 5 ऐसे ही बेस्ट मॉस्किटो किलर मशीन के बारे में बताने जा रहे है जो 1000 से भी कम कीमत में मिल रही है।

featured image

यह मॉस्किटो किलर मशीन बहुत छोटे साइज की है। इस मशीन को कही भी आसानी से रख सकते है इसमें युवी लाइट और एंटी स्केप पावरफुल फैन लगा हुआ है। जो मछरों को अपनी तरफ खींचता है इसकी कीमत 599 रुपए है।

featured image

यह टॉप सेल्लिंग किलर लैंप है इसे आप यूएसबी केबल से चार्ज कर सकते है बता दें कि इसमें 1200mah की लार्ज कैपेसिटी वाली बैटरी है, जो 8 घंटे तक का बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। इसकी कीमत 999 रुपए है।

featured image

यह बहुत ही स्टाइलिश और एलिगेंट लुक वाली इलेक्ट्रिक एलईडी मशीन है। यह कमरे को आकर्षक लुक देने के साथ-साथ आपको मच्छरों से सुरक्षा भी देती है। यह मच्छरों के साथ ही मक्खियों, कॉकरोच और अन्य इंसेक्ट को भी खत्म करने में मददगार है। इसकी कीमत 749 रुपए है।

featured image

यह मॉस्किटो किलर मशीन अल्ट्रा पोर्टेबल और लाइटवेट है। यह यूएसबी पावर्ड इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है, जिसे आप चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें हाई पावर वाली 6 पर्पल एलईडी लगी हुई है, जो मच्छरों को अपनी ओर खींचती है। इसकी कीमत 799 रुपए है।

featured image

यह शानदार क्वालिटी और फीचर वाली मशीन है। यह मशीन यूवी लैंप वाली है, जो रात में आपको मच्छरों से बचा सकती है। इसे आप नाइट लैंप की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें सक्शन फैन भी दिया गया है, जो मच्छरों को अंदर खींच कर आपको सेफ और हेल्दी रखने में मदद करेगी। इसकी कीमत 599 रुपए है।

Vishalgarh Farms

यह भी पढ़े: Bank Rules: अगर इन बैंकों में आप का भी है खाता तो जरूर जान ले कुछ नए नियम

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button