टेक

Motorola जल्द लांच करने वाला है 200MP कैमरे के साथ एक दमदार स्मार्टफोन

मोटोरोला जुलाई में एक स्मार्टफोन लांच करने वाला है, यह Motorola Frontier के नाम से जाना जायेगा और यह एक फ्लैगशिप फ़ोन है

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो मोटोरोला आपके लिए एक नया फ़ोन ला रहा है जिसका कैमरा 200MP कैमरा सेंसर इमेज एक्सपीरियंस के साथ नज़र आ सकता है । जानिए क्या है इसके फीचर्स।

बता दें कि मोटोरोला जुलाई में एक स्मार्टफोन लांच करने वाला है। इसको मोटोरोला फ्रंटियर (Motorola Frontier) से जाना जायेगा और यह एक फ्लैगशिप फ़ोन है जिसके बारे में लांच हुए टीज़र में बताया गया है कि 200MP कैमरा सेंसर इमेज एक्सपीरियंस के साथ आएगा। साथ ही Motorola स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित डिवाइस पर भी काम कर रहा है, जिसे Motorola Frontier माना जाता है। फोन के कैमरा सेटअप के अनुसार, 200MP सेंसर सैमसंग द्वारा निर्मित माना जा रहा है। Motorola Frontier की कीमत का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

motorola

8K वीडियो रिकॉर्डिंग

इस फ़ोन में आप सेंसर पिक्सेल बिनिंग और इसके रीमोसाइसिंग एल्गोरिथम का उपयोग करके 12.5MP या 50MP फोटो ले सकते है। साथ ही सेल्फी कैमरा 60MP रेट किया गया है और डिवाइस 30fps पर 8K वीडियो भी रिकॉर्ड करेगा। जो कि लोगों को बहुत पसंद आने वाला है।

Motorola Frontier स्पेक्स

यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मोटोरोला फ्रंटियर (Motorola Frontier) में 6.67-इंच की पोलेड स्क्रीन है जिसमें 144Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट है, मोटोरोला फ्रंटियर के रैम/इंटरनल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन 8GB/128GB और 12GB/256GB के बीच आ सकता है।

Motorola Frontier बैटरी

इस फ़ोन कि बैटरी कि बात करे तो यह 4,500mAh की बैटरी के साथ देखा जा सकता है जो कि वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग दोनों को सपोर्ट करती है। वायर्ड चार्जिंग स्पीड 125W है जबकि वायरलेस चार्जिंग 30W और 50W के बीच ऑफर करता है।

Insta loan services
ये भी पढ़े: अब कोई भी गाड़ी ट्रैफिक पुलिस द्वारा नहीं रोकी जाएगी, जारी हुए नए आदेश

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button