टेक

कीजिए अब मात्र 49, 87 या 99 का रिचार्ज, BSNL लाया है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान

BSNL देगा मात्र 99 रुपए में अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉल-जानिए और अन्य सस्ते प्लान से जुड़ी जानकारी हिंदी में

BSNL का सबसे सस्ता Recharge मात्र 99 रुपए में BSNL देगा अनलिमिटेड डाटा और फ्री कॉल और साथ ही, BSNL लाया है अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान जानिए इस प्लान के अलावा भी कौन से सस्ते प्लान लांच करने जा रहा है BSNL।

BSNL एक ऐसी टेलीकॉम कंपनी है जो अपने सस्ते Recharge plan (रिचार्ज प्लान) के लिए देशभर में जानी जाती है। वैसे तो BSNL के अतिरिक्त टेलीकॉम कंपनियां Jio ,Vodafone-Idea, Airtel आदि भी मौजूद हैं लेकिन इन सभी कंपनियों के रिचार्ज प्लान काफी ज्यादा महंगे हैं और इसी कारण से लोग BSNL को काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं।

लोग पहले तो बीएसएनएल को इतना ज्यादा पसंद नहीं करते थे लेकिन बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लान अपनी तरफ अब धीरे-धीरे करके लोगो को तेजी से आकर्षित कर रहे हैं जिसकी वजह से अब बीएसएनएल के कस्टमर्स में भी काफी ज्यादा वृद्धि हो रही हैं और हाल ही में टेलीकॉम कंपनी BSNL के द्वारा एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है जो इतना ज्यादा शानदार है कि दूसरी कंपनियो को तो इस रिचार्ज प्लान के बारे में जानकर बड़ा झटका भी लग सकता हैं।

49 रुपए में उठाएं 1GB डाटा का लाभ

  • अगर आप ज्यादा महंगा रिचार्ज नहीं करवा सकते हैं और आप इंटरनेट का भी फायदा पाना चाहते हैं तो इस प्रकार के ग्राहक 49 रुपए का रिचार्ज करवा सकते हैं। BSNL के इस रिचार्ज प्लान में आपको 20 दिनों की वैधता के साथ 1GB डाटा तथा 100 मिनट वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।
  • यह रिचार्ज प्लान खास तौर पर जो लोग कीपैड वाला छोटा फोन इस्तेमाल करते हैं वह ले सकते है क्योकि आपको इतने कम पैसो में 20 दिनों की वैधता के साथ किसी भी कंपनी का रिचार्ज प्लान नहीं मिलेगा।

और भी खास है 87 रुपए का रिचार्ज

  • जिन ग्राहकों को रोजाना 1GB इंटरनेट का इस्तेमाल करना है तो ग्राहक 87 रुपए का रिचार्ज भी करवा सकते हैं जिस में आपको 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1GB इंटरनेट डाटा दिया जाएगा और अगर हम दूसरी कंपनियों के रिचार्ज प्लान की बात करे तो उनमें किसी भी कंपनी के रिचार्ज में आपको यह सुविधा नहीं मिलेगी।
  • इस रिचार्ज प्लान का सबसे बड़ा फायदा तो यह भी है कि जब 1GB इंटरनेट डाटा समापत हो जाएगा, तो उसके बाद भी आप 40 KBPS की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Tax Partner
ये भी पढ़े:  अब घर बैठे cancel कर सकते हैं रेलवे counter से ख़रीदा ticket, जाने पूरा process

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button