टेक

अब कामवाली बाई पर नहीं लगाना पड़ेगा दिमाग, एक आवाज़ में साफ होगा घर

घर के काम करने से कोई नहीं बच सकता है। साथ ही आज के टाइम में कामवाली बाई के भी बहुत नखरे होते है। आपकी इस समस्या का इलाज है।

घर के काम करने से कोई नहीं बच सकता है। साथ ही आज के टाइम में कामवाली बाई के भी बहुत नखरे होते है। ऐसें में अगर आप भी कामवाली बाई के नखरों से जूझ रहे है तो आपकी इस समस्या का इलाज है।

दरअसल, हम Anker के Eufy Robotic Vaccum Cleaner, RoboVac G20 Hybrid की बात कर रहे है। यह आपकी एक आवाज पर घर को चकाचक कर देगा।

आपकों बता दे कि RoboVac G20 Hybrid में 2-इन-1 स्वीप एंड मॉप फीचर दिया जाएगा। इसे आप 23,999 रूपये में सभी लेडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन आउटलेट्स से खरीद सकते है। 

जानकारी के अनुसार, ये रोबाटिक वैक्यूम क्लीनर 2500pa के सक्शन पावर, चार सक्शन मोड, बेहतर एयरफ्लो और डायनैमिक नैविगेशन केपेबिलिटी जैसे कई स्मार्ट फीचर्स से लैस है।

इसका मैक्सिमम साउंड आउटपुट 55dB का है यानी ये काफी शांति से काम करता है। इसमें दी गई अल्ट्रा-पैक डस्ट कम्प्रेशन तकनीक की मदद से ये क्लीनर साथ में दिए डस्ट बॉक्स का अच्छा इस्तेमाल करता है।

साथ ही खुद ही समझ जाता है कि कहां ज्यादा वैक्यूमिंग पावर की जरूरत ज्यादा है। RoboVac G20 Hybrid में दी गई AI Map 2.0 तकनीक क्लीनिंग एरिया को ढूंढने और समझने में मदद करती है।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: मामूली से किराए में करें हरिद्वार तक का सफर, जानें बस रूट

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button