टेकमनोरंजन

वनप्लस 12 : 5 दिसंबर को लॉन्च होगा वनप्लस का दमदार गेमिंग स्मार्टफ़ोन, देखें 

वनप्लस ने हाल ही में वीबो पर टीज़र जारी किया है, जिसमें वनप्लस 12 के डिस्प्ले के बारे में मुख्य विवरण का खुलासा किया गया है। इसमें ProXDR डिस्प्ले को 4,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलने की बात कही गई है।

वनप्लस 12 आधिकारिक तौर पर 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट से पहले, चीनी तकनीक ने कई टीज़र के माध्यम से वनप्लस 12 की प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया है। कंपनी ने इस डिवाइस में 4,500 निट्स तक की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ 2K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले देने की बात कही हैं।

इसके अतिरिक्त, इसमें Sony IMX581 अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा शामिल होगा। मिली जानकारी के अनुसार, वनप्लस 12 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित है, जो गेमिंग के शौकीनों के लिए डिज़ाइन की गई नई पीढ़ी के एक्स-एक्सिस मोटर से लैस है। यह 24GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश करेगा। वनप्लस 12 के एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर चलने की संभावना है।

वनप्लस ने हाल ही में वीबो पर टीज़र जारी किया है, जिसमें वनप्लस 12 के डिस्प्ले के बारे में मुख्य विवरण का खुलासा किया गया है। इसमें ProXDR डिस्प्ले को 4,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलने की बात कही गई है, जो मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में पाई जाने वाली लगभग 2,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को पार कर जाएगा।

इसके अलावा, वनप्लस 12 में दुनिया की पहली 2K ओरिएंटल स्क्रीन की सुविधा होने की खबर है। इसके अलावा, ProXDR डिस्प्ले को डिस्प्लेमेट से A+ प्रमाणन प्राप्त है। इसके अतिरिक्त, फोन को पर्याप्त मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन से लैस होने की पुष्टि मिली है, जो 24GB तक रैम और 1TB तक के कैपेसिटिव स्टोरेज विकल्प की पेशकश करता है।

वनप्लस अपने आगामी स्मार्टफोन में हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा देगी, जिसमें 48-मेगापिक्सल सोनी IMX581 अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 64-मेगापिक्सल सोनी LYT-808 टेलीफोटो कैमरा शामिल है, जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम समर्थन प्रदान करता है। बता दें कि वनप्लस 11 में ऑटोफोकस के साथ 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड Sony IMX581 कैमरा शामिल किया गया था। चीन में इसे पेल ग्रीन, रॉक ब्लैक और व्हाइट रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा।

वनप्लस 12 को पावर देने वाला क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC है, स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 पर संचालित करने का संकेत दिया गया है।

Accherishteyये भी पढ़े: Infinix जल्द लॉन्च करेगा हुबहू  iPhone 15 सीरीज जैसा दिखने वाला स्मार्टफ़ोन 

Related Articles

Back to top button