टेकदिल्लीदेश

जल्द आएगा OnePlus 12 सीरीज़, जानें भारत में कब होगा लॉन्च

OnePlus 12R के साथ स्मार्टफोन की R सीरीज में अपने नवीनतम संस्करण पर काम कर रहा है, जो अब सीक्यूसी और आईएमडीए जैसी ग्लोबल सर्टिफ़ाइड वेबसाइटों पर दिखाई दिया है, जिससे फ़ोन के वैश्विक लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

वनप्लस 5 दिसंबर को  OnePlus 12 सीरीज़ का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह चीन में आयोजित एक इवेंट में प्रस्तुत किया जाएगा। हालांकि, जहां प्रशंसक वनप्लस अपनी फ्लैगशिप सीरीज़ के लिए घोषणा करने वाले नए फीचर्स की तलाश में हैं, वहीं कंपनी भी ऐसा कर रही है। OnePlus 12R के साथ स्मार्टफोन की R सीरीज में अपने नवीनतम संस्करण पर काम कर रहा है, जो अब सीक्यूसी और आईएमडीए जैसी ग्लोबल सर्टिफ़ाइड वेबसाइटों पर दिखाई दिया है, जिससे फ़ोन के वैश्विक लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

OnePlus 12 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 और एक अनाम एड्रेनो जीपीयू द्वारा संचालित होगा। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट और 3,000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ 6.7-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले हो सकता है। यह 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है।

इसके अलावा, OnePlus 12 R में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें दो 50MP कैमरे OIS और EIS दोनों के लिए सपोर्ट के साथ और दूसरा 8 MP का कैमरा EIS के लिए सपोर्ट के साथ होगा। फ्रंट में, 16 MP का सेल्फ़ी  शूटर हो सकता है।

वीबो घोषणा में, वनप्लस ने पहले घोषणा की थी कि OnePlus 12 में 5,400mAh की बैटरी होगी, जो 100W के वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग द्वारा चार्ज होगा। इसके अतिरिक्त, फोन में वायरलेस रिवर्स चार्जिंग के लिए सपोर्ट की सुविधा भी होगी।

वनप्लस का दावा है कि OnePlus 12 की बैटरी लाइफ प्रतिस्पर्धी प्रमुख प्रो मॉडल से बेहतर है, जो 1.79 दिनों के उपयोग के दिनों (डीओयू) मीट्रिक का दावा करती है।

वनप्लस ने OnePlus 12 R की आधिकारिक तौर पर लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है, लेकिन कई रिपोर्टों से पता चलता है कि स्मार्टफोन को आने वाले महीने में वैश्विक बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। अनुमान हैं कि इसकी क़ीमत 50,000 रुपये से कम होगी।

Accherishteyये भी पढ़े:  आज से नए सिम कार्ड नियम लागू, जानें अन्यथा होगी कठिनाई

Related Articles

Back to top button