टेक

Oneplus लॉन्च करने वाला है मिंटो में चार्ज होने वाला ये घातक Smartphone

अगर आप भी एक बेहतरीन मोबाइल खरीदने कि सोच रहे है तो आपको बता दें कि OnePlus जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च करने वाला है

आज के समय में सही को एक बेहतरीन मोबाइल चाहिए वो भी अच्छी कीमत के साथ। अगर आप भी ऐसा ही मोबाइल खरीदने कि सोच रहे है तो आपको बता दें कि OnePlus जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च करने वाला है। जानिए पूरी खबर

वैसे तो जाहिर तौर OnePlus अपने स्मार्टफोन के अपने ऐस मॉडल के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है, जहां Ace 2 को हाल ही में इस महीने की शुरुआत में कुछ डिटेल्स लीक कि गयी थी और अब एक और ताजा लीक से प्रमुख फीचर्स का पता चला है। वही चीनी स्मार्टफोन निर्माता Ace 2 मॉडल पर काम कर रहा है, जो कि रीब्रांडेड Realme जीटी नियो 5 हो सकता है।

क्या है स्पेसिफिकेशन्स ?

रिपोर्ट्स से इसकी स्पेसिफिकेशन सामने आये है जहां एक लीक से आने वाले डिवाइस के कुछ महत्वपूर्ण विवरणों का पता चला है। ऐसे में Ace 2 में आपको 6.7 इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले होने की अफवाह है और साथ ही 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट है और इस स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए भी पंच होल कटआउट है।

फीचर्स और कैमरा

साथ ही बात करे फीचर्स कि तो कि तो Ace 2 कथित तौर पर Qualcomm स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस होगा जिसमे 8GB, 12GB और 16GB RAM और 128GB या 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज साथ पेश किया जाएगा। यह डिवाइस अभी के लेटेस्ट Android 13 OS पर आधारित ColorOS पर भी चलेगा। साथ ही इसके कैमरे कि बात करे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का शूटर शामिल है।

बैटरी

ऐसे में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा जहां टिपस्टर कि रिपोर्ट में ने यह भी कहा कि OnePlus ऐस 2 एक बड़े 5,000mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा और 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। साथ ही अजीब तरह से पर्याप्त है, यह ऐस की पिछली पीढ़ी में दी गई 150W फास्ट चार्जिंग की तुलना में थोड़ा धीमा है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button