टेकदिल्लीदेश

7 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा Realme GT 5 Pro, मिलेगा दमदार प्रोसेसर

रियलमी ने पुष्टि की कि Realme GT 5 Pro को दो रंग विकल्पों रेड रॉक और स्टारी नाइट में पेश किया जाएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि फोन Realme UI 5.0 के साथ आएगा। इसमें कहा गया है कि Realme GT 5 Pro को तीन प्रमुख एंड्रॉइड अपग्रेड मिलेंगे और चार साल का सुरक्षा अपग्रेड मिलेगा।

Realme GT 5 Pro चीन में 7 दिसंबर को लॉन्च होगा। बेस मॉडल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जबकि Realme GT 5 Pro को नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलने की पहले ही पुष्टि हो चुकी है। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख करीब आ रही है, कंपनी ने  स्मार्टफ़ोन के अधिक विशिष्टताओं की पुष्टि की है और इसके रंग विकल्पों की पुष्टि की है।

वीबो पोस्ट की एक श्रृंखला में, रियलमी ने पुष्टि की कि Realme GT 5 Pro को दो रंग विकल्पों रेड रॉक और स्टारी नाइट में पेश किया जाएगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया कि फोन Realme UI 5.0 के साथ आएगा। इसमें कहा गया है कि Realme GT 5 Pro को तीन प्रमुख एंड्रॉइड अपग्रेड मिलेंगे और चार साल का सुरक्षा अपग्रेड मिलेगा।

Realme GT 5 Pro के स्पेसिफिकेशन –

Realme GT 5 Pro मॉडल में कर्व्ड प्रो-XDR AMOLED 8T LTPO डिस्प्ले होने की भी पुष्टि की हुई है। डिस्प्ले की ख़ास बात यह है कि इसमें 1,000 निट्स की अधिकतम मैनुअल ब्राइटनेस, 1,600 निट्स की पीक ग्लोबल ब्राइटनेस और 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। साथ ही 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला यह डिस्प्ले 144Hz की रिफ्रेश रेट और 2,160Hz की टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। स्क्रीन पर टीयूवी राइनलैंड ग्लोबल आई प्रोटेक्शन 3.0 सर्टिफिकेशन भी मिलेगा।

Realme GT 5 Pro to get three Android upgrades, arriving with USB 3.2, Realme  UI 5, AI model - Gizmochina

इस बीच, एक अन्य पोस्ट में, कंपनी ने कहा कि Realme GT 5 Pro 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस होगा और यूएसबी टाइप-सी 3.2 कनेक्टिविटी प्रदान करेगा, जिससे पुराने मॉडलों के उपयोगकर्ताओं को बेहतर ट्रांसफर गति का समर्थन करने की उम्मीद है।

Realme GT 5 Pro में पहले स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC और LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज की सुविधा होने की पुष्टि की गई है। इसमें 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,400mAh की बैटरी भी होगी, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह हैंडसेट 12 मिनट में शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा और एक बार चार्ज करने पर 406 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगा।

Realme ने Realme GT 5 Pro के पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरे की इमेज भी साझा की है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (EIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल 1/1.56 Sony IMX890 सेंसर का उपयोग करता है। Accherishteyये भी पढ़े:  आज से नए सिम कार्ड नियम लागू, जानें अन्यथा होगी कठिनाई

Related Articles

Back to top button