टेक

बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ Redmi लॉन्च करने वाला है ये 5G Smartphone

फोन में 'स्टार्ट्रेल' डिजाइन होगा और अब फोन में फ्लैट एजेज मिलेंगे और पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ ही 50MP का डुअल कैमरा मिलने वाला है।

Redmi द्वारा अब 13C भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Redmi 13C 5G, जो सीरीज का दूसरा फोन है, भारत सहित सभी बाजारों में ब्रांड के अब सबसे किफायती 5G फोन में से एक होने वाला है। वही ये Amazon India के लैंडिंग पेज से Redmi 13C 5G वेरिएंट के डिजाइन का खुलासा हुआ है, जिसमें ये अब तीन रंग विकल्प में मौजूद हैं जिसमे ग्रे, ब्लू और ऑरेंज।

बता दें कि सामने आई तस्वीर देखकर ये खुलासा हुआ है कि फोन में ‘स्टार्ट्रेल’ डिजाइन होगा और अब फोन में फ्लैट एजेज मिलेंगे और पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ ही 50MP का डुअल कैमरा मिलने वाला है। इसके साथ उम्मीद है कि फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। वही उम्मीद है कि सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले या वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

रिपोर्ट्स से सामने आया कि यह डिवाइस MediaTek Dimensity 6100 Plus चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि इसे पॉवरफुल फोन बनाएगा। Redmi 13C 5G में भी 8GB तक रैम, 8GB तक वर्चुअल रैम और UFS 2.2 स्टोरेज और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के ही साथ एक डिस्प्ले होगा। Redmi 13C 5G भारत में भी अब स्टारडस्ट ब्लैक और स्टार शाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में जल्द ही उपलब्ध होगा। लेकिन अभी कीमत की घोषणा लॉन्च के समय की जाएगी।

ये है फीचर्स

हालाँकि, फीचर्स कि बात करे तो Redmi 13C (4G) में आपको एक बड़ा 6.74-इंच का HD+ 90Hz LCD पैनल मिलने वाला है और फोन में एक 50-MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो अच्छी क्वालिटी वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर भी कर सकता है जिसमे एक 5,000mAh की बड़ी बैटरी भी उपलब्ध है, जिसको पूरे दिन आप आराम चला सकते है। Redmi 13C (4G) वैश्विक बाजार में 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आता है और यह MIUI 14-आधारित Android 13 पर ही चलता है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button