टेक

Redmi Note 10T 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती है कीमत और खूबियां

Xiaomi ने कन्फर्म किया है कि Redmi Note 10T 5G भारत में 20 जुलाई को लॉन्च होगा। कंपनी ने Redmi के ट्विटर हैंडल पर Tweet के जरिए इसका एलान किया है।

Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन  भारतीय मार्केट में जल्द ही लॉन्च होगा, लॉन्च होने की तारीख 20 जुलाई निश्चित की गयी है। Redmi Note 10T 5G भारत में लॉन्च होने वाला Redmi का पहला 5g स्मार्ट फ़ोन होगा। फोन के लॉन्च की जानकारी शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके दी है। यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 10 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा। 

Redmi Note 10t 5G फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा और इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) होल-पंच डिस्प्ले दिया जाएगा । फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6GB रैम को जोड़ा गया है। साथ ही फोन की स्टोरेज 128 GB  है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी शामिल है. फ़ोन का इस्तमाल करने वाले लोगो को सेल्फी व वीडियो कॉलिंग का लुप्त उठाने के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है ।फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा ।यह फोन खरीद के लिए ब्लू, ग्रीन, ग्रे और सिल्वर कलर ऑप्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन Amazon India पर एक्सक्लुसिवली उपलब्ध रहेगा।

ये भी पढ़े:- CCTV फुटेज से 3 लुटेरे गिरफ्तार, जिन्होंने ड्राइवर से लूट के दौरान उसकी पेंट भी ली थी उतार

Tax Partner

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहोचाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Open chat