टेक

लॉन्च हुआ Redmi का ये सबसे सस्ता 5000mAh बैटरी के साथ नया स्मार्टफोन

Redmi 12C में आपको 6.71 इंच की HD प्लस डिस्प्ले है और साथ ही मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 GPU मिलेगा

देश में ज्यादा तर लोग Redmi का फ़ोन इस्तेमाल करते है क्योकि इस कंपनी द्वारा कीमत और फीचर्स दोनों ही उपलब्ध हो जाता है। ऐसे मे अब जल्द ही घरेलू मार्केट में अपने नए फोन Redmi 12C को लॉन्च कर दिया है। साथ ही Redmi 12C की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी के नए फ्लैगशिप Redmi K60 सीरीज की बिक्री भी शुरू कर दी है। इस फ़ोन कि बात करे तो ये Redmi 12C, Redmi 10C का अपग्रेडेड वर्जन होने वाला है और साथ ही Redmi 12C में मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है।

बता दें कि Redmi 12C में आपको 6.71 इंच की HD प्लस डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 500 निट्स उपलब्ध होगा और साथ ही मीडियाटेक Helio G85 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 GPU मिलेगा। इसके अलावा इसमें 6 GB तक LPDDR4X रैम और 128 GB तक eMMC 5.1 फ्लैश मेमोरी का इस्तेमाल किया गया है। वही इसमें फोन के साथ 512 GB मेमोरी कार्ड का सपोर्ट भी होगा।

कैमरा और बैटरी

ऐसे में अगर बात करे इसके कैमरे कि तो रेडमी के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको उपलब्ध होगा। ऐसे में कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी दी गई है जिसके साथ एचडीआर समेत कई सारे मोड्स भी दिए गए हैं।दूसरी तरफ बात करे इसकी बैटरी कि तो फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm का हेडफोन जैक, 4G, माइक्रो यूएसबी पोर्ट है।

वही इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग का सपोर्ट आपको मिलेगा जहां भारत में इस फोन को शायद टाईप-सी पोर्ट के साथ पेश किया जास कटा है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग की फिलहाल कोई खबर नहीं है। ऐसे में इसकी कीमत कि बात करे तो ये करीब 9,600 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत करीब 10,800 रुपये हो सकती है।

Accherishteyये भी पढ़े: गाड़ियों के लिए फिर से बदला गया है नंबर प्लेट सिस्टम, लगाई जाएगी Toll Plate

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button