टेक

जल्द Google लॉन्च कर रहा है बेहतरीन डिजाइन वाला ये धाकड़ Smartphone

इस साल Google अपना अगली पिक्सल सीरीज को लॉन्च करने वाला है और इस साल Pixel 8 Series को पेश किया जाने वाला है

देश में बहुत से लोग है जो Google के बेहतरीन फोन का इस्तेमाल करते है। साथ ही भारतीय मार्किट में Google के फोन ज्यादा चलते दीखते है। ऐसे में बात करे तो इस साल Google अपना अगली पिक्सल सीरीज को लॉन्च करने वाला है और इस साल Pixel 8 Series को पेश किया जाने वाला है। गूगल के आगामी पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में कथित तौर पर पिक्सल 7 प्रो की तुलना में कम कर्व्ड स्क्रीन और अधिक राउंडिड कॉरनर्स देखने को मिलेंगे।

रिपोर्ट्स कि माने तो एक लीकर ने पिक्सल 8 और 8 प्रो की स्क्रीन की उनके पिछले से तुलना करते हुए ट्विटर पर कच्चे कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (CAD) शॉट्स का एक बंच पोस्ट इंटरनेट पर पोस्ट किया है। ऐसे में लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि Google Pixel 8 Pro के डिस्प्ले कॉर्नर्स पर बहुत कम कर्व्ड में लॉन्च होगा कोने थोड़े ज्यादा गोल देखने को मिलेंगे।

ऐसे में इसके डिज़ाइन कि और बात करे तो पहले यह अफवाह थी कि तकनीकी दिग्गज का आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप एक उन्नत सैमसंग कैमरा सेंसर, isocell GN2 के साथ आएगा, जिसमें और भी ज्यादा बेहतर फोटो और वीडियो गतिशील रेंज के लिए हाई डायनेमिक रेंज (HDR) कि केपेसिटी है।

हालाँकि, Pixel 8 स्मार्टफोन में अपने पुराने फोन की तुलना में बेहतर प्रोसेसर और अधिक रैम होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही इसके अलावा, पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में 12 GB रैम पैक होने की उम्मीद और प्रो मॉडल में 2822 गुणा 1344 पिक्सल के डिस्प्ले रिजॉल्यूशन की पेशकश की उम्मीद जताई जा रही है, जबकि Pixel 8 में स्टैंडर्ड 2268 गुणा 1080 रिजॉल्यूशन की संभावना है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली में MCD द्वारा शुरू हुई इन 12 जोन की सफाई, 15 दिनों तक चलेगा ये अतिक्रमण

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button