टेक

Tecno ले आया चकाचक डिजाइन और धमाकेदार फीचर्स वाला ये Smartphone

डिवाइस में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, एक यूएसबी-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

अभी हाल ही में टेक्नो द्वारा Tecno Spark 20 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है और इसकी कीमत कि अभी तक घोषित नहीं हुई है, लेकिन इसे अब Tecno की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है, जिससे अब उसकी सभी विशेषताएं और डिजाइन जानी जा सकती हैं। साथ ही इससे अब स्मार्टफोन की अभी से अच्छी उम्मीदें जात्यायि जा रही हैं।

बता दें कि टेक्नो स्पार्क 20 में आपको 6.56 इंच का LED पैनल मेलगा जो शानदार डिस्प्ले अनुभव प्रदान करता है। साथ ही यह पैनल 720 x 1612 पिक्सल के HD+ रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है और इसका मतलब है कि स्क्रीन पर गतिशील दृश्यों के साथ-साथ गेम खेलते समय भी स्क्रीन स्मूथ और भी चिकनी रहेगी। साथ ही स्पार्क 20 Android 13 पर चलता है, जो HiOS 13 UI के साथ ओवरलैंड हुआ है।

इसके बारे में और बात करे तो Tecno Spark 20 हेलियो G85 चिपसेट, 8GB RAM और 5000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध है और इस डिवाइस 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसको MicroSD कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

वही फ्रंट-फेसिंग कैमरा 32 MP का है और इसमें LED फ्लैश है। साथ ही यह तीन अलग-अलग लाइट मोड प्रदान करता है जिसमे इसके पीछे की तरफ, डिवाइस 50-MP के प्राइमरी कैमरे, एक AI लेंस और एक LED फ्लैश यूनिट से लैस है। वही AI लेंस आपको विभिन्न प्रकार की स्थितियों में बेहतर तस्वीरें लेने में मदद करता है और साथ ही LED फ्लैश आपको कम रोशनी में भी एक बेहतरीन और स्पष्ट चमकदार तस्वीरें लेने की अनुमति देता है।

ये है फीचर्स

हालाँकि, डिवाइस में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, एक यूएसबी-सी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। साथ ही इसका मतलब है कि आप आसानी से अपने संपर्कों और डेटा भी तुरंत पहुंच सकते हैं, वही तेज इंटरनेट कनेक्शन का भी इसमें भरपूर आनंद भी साथ ही ले सकते हैं और सुरक्षित तरीके से भी अपने डिवाइस को अनलॉक कर सकते हैं।

Accherishtey

ये भी पढ़े: मेट्रो यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब लाइन चेंज करने के लिए नहीं चलना पड़ेगा अधिक

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button