टेकदेश

Tecno: स्पार्क सीरीज यह बजट स्मार्टफ़ोन दिखता हैं हुबहू iPhone जैसा, देखें अन्य फ़ीचर्स

ड्यूल कैमरा के साथ आने वाला Tecno Spark 20 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे दिया गया है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, हैंडसेट में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जिसे दो एलईडी फ्लैश के साथ भी जोड़ा गया है।

टेक्नो की ओर स्पार्क सीरीज का नवीनतम बजट स्मार्टफ़ोन Tecno Spark 20 है। यह नवंबर में Tecno Spark Go 2024 की शुरुआत के कुछ दिनों बाद आया है। यह स्मार्टफ़ोन मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ ऑन बोर्ड जोड़ा गया है। Spark 20  एंड्रॉइड 13 पर आधारित HiOS 13 पर चलता है। फोन में 720p रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। Tecno Spark 20 में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। यह साइबर व्हाइट, ग्रेविटी ब्लैक, मैजिक स्किन 2.0 (ब्लू) और नियॉन गोल्ड में उपलब्ध होगा।

Tecno Spark 20 की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। कंपनी ने वेबसाइट पर स्मार्टफोन  को सूचीबद्ध किया है, हालाँकि इसकी उपलब्धता के बारे में फ़िलहाल कोई सूचना नहीं मिली हैं।

स्पेसिफिकेशन और  फीचर्स-

90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (720 x 1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फ़ोन में ‘डायनामिक पोर्ट’ दिया गया है, जो एक सॉफ्टवेयर फीचर है। यह डायनामिक पोर्ट सेल्फी कैमरा कटआउट के आसपास नोटिफिकेशन और अन्य डिवाइस स्थिति से संबंधित जानकारी प्रदर्शित करता है। 

ड्यूल कैमरा के साथ आने वाला Tecno Spark 20 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे दिया गया है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, हैंडसेट में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, दो एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है।

हैंडसेट में 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। Tecno Spark 20 में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। 

इसमें एक्सेलेरोमीटर, ई-कंपास, वर्चुअल जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर है और यह बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Accherishteyये भी पढ़े:  आज से नए सिम कार्ड नियम लागू, जानें अन्यथा होगी कठिनाई

Related Articles

Back to top button