टेक

सिर्फ 7 हजार रुपये में जल्द लॉन्च होने वाला है बेहतरीन Smartphone, हर फीचर है जबरदस्त

अब Lava ने भारत में बैक-टू-बैक कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनमें 5G और कई 4G फोन्स हैं, ये सभी फोन्स की कीमत 12 हजार रुपये से कम है

भारत में ताकरीबन सभी लोग सस्ते फ़ोन कि तलाश में होते है और कम कीमत में ज्यादा फीचर्स कि तलाश में होते है जिसके चलते अब Lava ने भारत में बैक-टू-बैक कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं, जिनमें 5G और कई 4G फोन्स हैं। इसमें सबसे ज्यादा खास बात यह है कि ये सभी फोन्स की कीमत 12 हजार रुपये से कम है जो तकरीबन सभी लोग खरीद सकते है।

बता दें कि अब कंपनी द्वारा Lava X3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जहां अमेजन पर फोन की माइक्रोसाइट देखी गई है। साथ ही फोन सामने से तो नजर आ रहा है मगर पीछे के डिजाइन को अभी भी रहस्य में रखा गया है। ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशन कि बात करे तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, Lava X3 में 6.5-इंच का IPS डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन होगा।

साथ ही इस फ़ोन में वॉटरड्राप नॉच होगा और नीचे मोटे बेजल्स होंगे। फोन में पीछे की बात करे तो पिल शेप का कैमरा मॉड्यूल होगा और इसके साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। साथ ही ये फ़ोन आपको तीन कलर (ग्रीन, आर्कटिक ब्लू और चारकोल ब्लैक) में पेश किया होगा।

Lava X3 कैमरा और बैटरी

हालाँकि, बात करे Lava X3 कि बैटरी कि तो इसमें 4000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी और इसके अलावा फोन MediaTek Helio प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसमें आपको 3GB RAM+32GB स्टोरेज भी मिलेगी जो फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 OS के साथ आएगा। साथ ही इसमें आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जहां 8MP का प्राइमरी और 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में USB-C पोर्ट और 3.5 MM हेडफोन जैक भी साथ होगा।

रिपोर्ट्स के चलते फोन की कीमत का खुलासा किया गया है जिसके मुताबिक Lava X3 का ये फ़ोन एक बजट स्मार्टफोन होगा और इसकी कीमत करीब 7 हजार रुपये से भी कम होगी और ये फोन जल्द पेश होने वाला है, जिसके फीचर्स जल्द सामने आएंगे।

Accherishtey

ये भी पढ़े: दिल्ली से गुरूग्राम के लिए बन रहा है ये नया हाईवे, हादसों से भी मिलेगा निजात

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button