टेक

भारत में लांच हो रही यह Smart Watch, जाने इसकी ख़ासियत

अमेरिकी मल्टीनेशनल कम्पनी ऐप्पल (Apple) की नई जनरेशन वॉच (Watch Series 7) आज भारत में प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जायेगी.

अमेरिकी मल्टीनेशनल कम्पनी ऐप्पल (Apple) की नई जनरेशन वॉच (Watch Series 7) आज भारत में प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जायेगी.

कॉस्टमर इस डिवाइस को शाम 5:30 बजे ऐप्पल इंडियन स्टोर और ऐप्पल ऑथराइज्ड स्टोर के जरिये प्रीऑर्डर कर सकेंगे।

आपको बता दें ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 आईपी 6 एक्स डस्ट-रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ आती है, जिसमें एक बड़ा डिस्प्ले है। इस स्मार्टवॉच में 41MM और 45MM साइज के ऑप्शंस भी हैं।

इसकी ख़ास बात यह है कि यह घड़ी वॉटर प्रूफ होने के साथ-साथ फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आती है. साथ ही इस वॉच में  ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले (Always On Retina Display) है, जिसमें 1.7MM पतले बीज़ल्स हैं।

जानकारी के अनुसार यह घड़ी ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) और इलेक्ट्रिकल हर्ट सेंसर से लैस है, जो महत्वपूर्ण चीजों को मापने के लिए है।

इसमें वॉच ओएस 8 भी है जो यूजर्स को उनके तनाव के स्तर को कम करने में मदद करता है। कहा जाता है कि ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 एक बार चार्ज करने पर 18 घंटे की बैटरी लाइफ भी देती है।

Tez Tarrar App

यह भी पढ़े: Instagram में हुआ बड़ा बदलाव अब ऐसे कर सकते है इसका इस्तमाल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button