टेक

Realme GT Neo 2: भारतीय मार्केट में आज लांच होने जा रहा है ये smartphone, जाने इसकी ख़ासियत

भारतीय मार्केट में आज Realme GT Neo 2 लांच होने जा रहा है इसे आज वर्चुअल इवेंट के जरिए दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

भारतीय मार्केट में आज Realme GT Neo 2 लांच होने जा रहा है इसे आज वर्चुअल इवेंट के जरिए दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि आज लॉन्च होने वाले Realme GT Neo 2 में क्या है खास।

realme gt neo 2 image

आपको बता दें कंपनी ने जानकारी दी है कि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Realme के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, YouTube और Facebook पर की जाएगी।

Realme GT Neo 2 के फीचर्स:

यह फोन Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आता है। इसे Adreno 650 GPU के साथ पेयर किया गया है। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी मौजूद है।

इतना ही नहीं इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल से लेंस है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। यह फोन Realme UI 2.0 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.1, GPS और USB टाइप-सीस पोर्ट दिया गया है।

अगर इसकी डिस्प्ले की बात करे तो यह 6.62 इंच के FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।

realme gt neo 2 image

बता दें इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

इसकी कीमत की बात करे तो Realme GT Neo 2 की कीमत भारत में 28,500 रुपये होने की उम्मीद है। साथ ही इसके हाई-एंड वेरिएंट की कीमत 30,000 रुपये के आस-पास होगी।

radhey krishna auto

यह भी पढ़े: जानें आपको क्यों लेनी चाहिए इलेक्ट्रिक स्कूटी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button