टेक

बेहतरीन फीचर्स के साथ देगा ये Smartphone सीधा iPhone 14 को टक्कर, इतनी है कीमत

आज के समय में सबको ही बेहतरीन फीचर्स और बैटरी लाइफ के साथ मोबाइल चाहिए होता है, इसी को देखते हुए iQOO 11 प्रो जल्द लॉन्च होने वाला है

आज के समय में सबको ही बेहतरीन फीचर्स और बैटरी लाइफ के साथ मोबाइल चाहिए होता है और आज के समय का बेहतरीन Snapdragon 8 Gen 2 चिप के साथ, 2023 का पहला फोन होने के बारे में बड़ी घोषणा करने के लिए ब्रांडों की प्रतीक्षा कर रहे है। जहां इसी को देखते हुए ग्लोबल मार्केट में iQOO 11 प्रो जल्द लॉन्च होने वाला है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि इस फोन को जनवरी 2023 में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप को बाजार में भी पेश करेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा जाता है कि iQOO 11 Pro इस बार स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप का उपयोग करेगा जिसमे फ़ोन को बेहतर पावर एफिशियंसी और बेहतर प्रदर्शन मिलेगा। साथ ही बेहतर कैमरा कुवालिटी के लिए वीवो की वी2 इमेज प्रोसेसिंग चिप भी होगी।

कितनी है Battery लाइफ ?

इसके बेहतरीन फीचर्स के बाद बात करे इसकी बैटरी कि तो कहा गया था कि iQOO 11 प्रो में 200W फास्ट वायर्ड चार्जिंग समाधान होगा। जहां 4700mAh की बैटरी के साथ, iQOO 20 मिनट के अंदर ही बैटरी को पूरी तरह से चार्ज क्र देगा।

iPhone 14 को देगा टक्कर

बताया जा रहा है कि IQOO 11 Pro भारत में एक फोन पर वीवो का दूसरा सबसे अच्छा कैमरा सेटअप पेश कर सकता है, और Apple iPhone 14 के मुक्काबले ये उसको कम करने की भी कोशिश भी कर सकता है। लेकिन देखा जाए तो iPhone 14 की तुलना में, iQOO 11 प्रो मेगा मार्जिन से जीतता है क्योकि iPhone 14 अभी भी पिछले साल की A15 बायोनिक चिप का उपयोग करता है और OLED डिस्प्ले है जो 60Hz रिफ्रेश रेट पर अटका हुआ है। इसी के चलते Apple कही न कही IQOO 11 Pro से पीछे देखा जा सकता है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button