टेक

लेटेस्ट प्रोसेसर और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होने वाला है Motorola का ये खास मोबाइल

सालों से मार्केट मे चल रही Motorola कंपनी के बहुत से उज़र्स है, Motorola कंपनी जल्द Edge 40 Pro को मार्केट में उतारने की तैयारी में है

सालों से मार्केट मे चल रही Motorola कंपनी के बहुत से उज़र्स है जो इसके नए फ़ोन्स का इंतिज़ार कर रहे है। ऐसे में अपने धमाकेदार स्मार्टफोन Motorola कंपनी जल्द Edge 40 Pro को मार्केट में उतारने की तैयारी में है। साथ ही ये स्मार्टफोन को लॉन्चिंग से पहले ही चर्चा में आ गया है क्योंकि इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे है और जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन बेहद ही खास होगा और इसकी काफी सारी खासियतें लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ चुकी हैं।

बता दें कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को बेहतरीन फीचर्स और डिज़ाइन देखने को मिलेगा जहां 6.67 इंच का FHD+ डिस्प्ले जो एक किफायती रेंज का स्मार्टफोन होने वाला है ऐसे में ये डिस्प्ले लोगों को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देने वाला है। साथ ही आपको इसमें 144Hz का हाई रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है जो अभी तक मार्केट में जितने भी स्मार्टफोन मौजूद हैं उनमें से चुनिंदा स्मार्टफोन में ही उपलब्ध है।

अगर बात करें कैमरा क्वालिटी की तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को 50MP का का प्राइमरी रियर कैमरा दिया जा सकता है और इसमें 12MP का टेलीफोटो कैमरा भी मिलने कि उम्मीद है। वही बात करें फ्रंट कैमरे की तो स्मार्टफोन में 60MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

परफॉर्मेंस और बैटरी

रिपोर्ट्स के अनुसार इस मोबाइल में आपको तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जायेगा और साथ ही बात की जाए स्टोरेज की तो ग्राहकों को इसमें 8GB रैम 128GB स्टोरेज, 12GB रैम 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ ही 16GB रैम 512GB स्टोरेज ऑप्शन वेरिएंट में उपलब्ध करवाया जायेगा जिसमें से ग्राहक अपना मनपसंद वेरिएंट चुन सकते है।

ऐसे ही गर बात करें बैटरी की तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को 4,610mAh की धांसू बैटरी के साथ ही इसे चार्ज करने के लिए 125W सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button