टेकट्रेंडिंग

Twitter ने लागू किया ये सख़्त नियम, फोटो शेयर करने से पहले हो जाएं सतर्क

आज के दौर में फेक न्यूज़ का चलन चल रहा है जिसके कारण लोगों की निजता का अधिकार ही ख़त्म होते जा रहा है और इसमें सबसे बड़ा योगदान सोशल मीडिया का है

आज के दौर में फेक न्यूज़ का चलन चल रहा है जिसके कारण लोगों की निजता का अधिकार ही ख़त्म होते जा रहा है और इसमें सबसे बड़ा योगदान सोशल मीडिया का है.

आपको बता दें भारत के पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) ट्विटर के नए सीईओ (CEO) बने है और सीईओ बनते ही उन्होंने ट्विटर इस्तेमाल करने वालों के लिए एक नया नियम लागू करके उन्हें खुश कर दिया है

ट्विटर (Twitter) ने जो नियम बनाया है उसके अनुसार अब बिना ट्विटर अकाउंट होल्डर की इजाज़त के दूसरे यूज़र्स निजी तस्वीर और वीडियो शेयर नहीं कर सकेंगे।

ट्विटर ने अपनी नेटवर्क पॉलिसी में बदलाव करते हुए एक सख्त नियम बनाया है जिसके तहत जो लोग सार्वजानिक हस्ती नहीं है वह ट्विटर से उन तस्वीर और वीडियो को हटाने के लिए कह सकते है।

यूज़र की प्रिवीसी और भावनाओं को देखते हुए Twitter की नई पॉलिसी के अनुसार यूजर्स किसी व्यक्ति की अनुमति के बिना उसके द्वारा अपलोड किए गए फोटो व वीडियो शेयर नहीं कर सकेंगे।

Tax Partner

ये भी पढ़े: जल्दी से डिलीट करे अपने फ़ोन से ये 23 App, वरना चोरी हो सकती है आप की अकाउंट डिटेल्स

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button