टेकबिज़नेस

सिर्फ इतने किलोमीटर के लिए UBER ने थमाया 3000 रुपए का बिल, जानिए पूरी खबर

एक शख्स की 50KM के अंदर ही राइड करके उसका किराया इतना ज्यादा आया है, जहां उसे लगभग उबर राइड पर 3,000 रुपये खर्च करने पड़े

देश में तकरीबन सभी लोग यात्रा के लिए कैब का इस्तेमाल करते है। इसमें से एक कंपनी Uber है जो लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाती है ओर भरोसेमंद भी है। लेकिन कभी आपने सुना है की कैब में थोड़े से सफर के लिए ही 3000 रुपये का बिल आया है ? जी हाँ ऐसा ही एक खबर सामने आयी है जहां एक शख्स की 50KM के अंदर ही राइड करके उसका किराया इतना ज्यादा आया है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि दिल्ली से एक ऐसी ही खबर सामने आयी है जहां एक व्यक्ति को लगभग उबर राइड पर 3,000 रुपये खर्च करने पड़े। ये घटना Delhi-NCR की बताई जा रही जहां रिपोर्ट के अनुसार, Delhi-NCR के रहने वाले एक शख्स ने दिल्ली एयरपोर्ट (टर्मिनल 2) से अपने नोएडा के लिए कैब बुक की ओर यह राइड उसकी 45 Km कि थी जिसमे व्यक्ति का किराया सीधा 2,935 रुपये आया।

इसकी जानकारी ट्विटर द्वारा Debarshi Dasgupta दी गयी है ओर उन्होंने ट्वीट में बताया है कि कैब के मीटर ने उनसे 147.39KM राइड के लिए चार्ज किया था जिसमे वो कैब में 1 घंटे रहे है जिसके बाद जब उनका बिल आया तो वो देख के हैरान हो गए क्योकि बुकिंग के समय इसका बुकिंग अमाउंट 1,143 रुपये दिखाया गया था।

इन सब के बाद ट्वीट में लिखा गया कि पिकअप और ड्रॉप लोकेशन भी इसमें गलत बता रहा है। जिसके बाद उन्होंने बताया कि जल्दी से इस दिक्कत को दूर करके एक्सेस अमाउंट रिफंड करें। साथ ही उनके बाद ट्वीट पर Uber का भी रिप्लाई आया है जहां कंपनी ने लिखा है कि उनकी टीम इस मामले की जांच कर रही है।

Vishalgarh Farmsयह भी पढ़े: अब दमदार पावर के साथ आ रही है Hero Splendor 125cc, जानिए फीचर्स और कीमत

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button