टेकट्रेंडिंग

फ्री में पाना चाहते हैं Nothing Phone 1? बस करना होगा ये छोटा सा काम

ये ऑफर उन यूजर्स के लिए भी है जनकी पोस्ट पर काफी लाइक आते है. आपको बता दें, कि 24 घंटे के भीतर ही विजेता का चयन कर लिया जाएगा.

क्या आपने कभी सोचा है कि आपको फ्री में एक स्मार्टफोन मिल जाए? अब आप सोच रहे होंगे की ये तो नामुमकिन है. लेकिन जरा रूकिए, आपका ये सपना सच हो सकता है. दरअसल Nothing कंपनी के फाउंडर Carl Pei (कार्ल पेई) ट्वीटर यूज़र्स को Nothing Phone (1) की फ्री यूनिट देने जा रहे हैं.

लेकिन ये ऑफर बस उन लोगों के लिए है जो कि इस प्रतियोगिता में भाग लेेंगे. चलिए अब आपको ज्यादा इंतेजार नही कराते हैं औऱ बताते हैं कि आपको ये फोन जितने को मौका कैसे मिलेगा.

मुफ्त में मिलेगा Nothing Phone (1)

तो इसके लिए आपको बस एक ट्वीट करना है, अगर आपका ये ट्वीट किसी ने लाइक नही किया तो कंपनी की आपको ये शानदार सा फोन गिफ्ट के तौर पर देगी.

वैसे ये ऑफर उन यूजर्स के लिए भी है जनकी पोस्ट पर काफी लाइक आते है. आपको बता दें, कि 24 घंटे के भीतर ही विजेता का चयन कर लिया जाएगा.

बताते चले कि वैसे तो त्योहारी सीजन में ज्यादातर कंपनियां अपने सामान पर आपको शानदार ऑफर्स देती हैं, लेकिन Nothing कंपनी के मालिक ने ये नया आइडिया लगाया औऱ चर्चा का विषय बन गए. महज 6 महीने के लॉन्च के भीतर ही कंपनी इस फोन को फ्री में देने का काम कर रही हैं.

Nothing Phone (1) का डिजाइन

बात की जाए इस फोन के लुक्स की तो ये दिखने में काफी अच्छा है साथ ही आपको इसके पीछे LED लाइट भी मिलती है. इसके अलावा आप लाइट को रिंगटोन के हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं.

फिलहाल कंपनी के फाउंडर के द्वारा दिया गया ये चैलेंज काफी मुश्किल होने वाला है क्याकि हर किसी की पोस्ट पर एक, दो लाइक्स तो आ ही जाते हैं.

Nothing Phone (1) की भारत में कीमत

बात करें इस फोन की तो इसके तीन वेरिएंट आते है. अगर आप 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज फोन की तलाश में है तो इसकी कीमत 27,499 रुपये हैं, वहीं 8 जीबी रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत आपको  30,499 रुपये देनी होगी और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल के लिए आपको 33,499 रुपये खर्च करने होंगे. 

Accherishtey

ये भी पढ़ें: Twitter के नए फीचर के बाद PM Modi और अमित शाह के अकाउंट से हटा ब्लू टिक

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button