टेक

हीटर से भी जल्दी कर देगा आपके बिस्तर को गरम, आज ही लाये ये ख़ास प्रोडक्ट

आप हीटर खरीदने जा रहे है तो आपको हम बताने वाले है ऐसा प्रोडक्ट जो सर्दियों में हीटर से भी ज्यादा आपके बिस्तर को गरम कर सकता है

अक्सर देखा जाता है कि लोग ठंड से बचने के लिए हीटर लेते है ताकी रूम गरम रहे। ऐसे में भारत में जब भी ठंड का मौसम आता है तो वो ज्यादा मात्रा में देखा जाता है और लोग हीटर को लेने कि तरफ भागते है जो बहुत महंगा और नुक्सान दायक होता है। लेकिन अब ऐसा नया प्रोडक्ट आ गया है जो हीटर से भी ज्यादा सस्ता है और आपके सर्दियों में काम आएगा। जानिए पूरी खबर

बता दें कि अगर आप हीटर खरीदने जा रहे है उससे पहले ये खबर जरूर पढ़ले क्योकि आपको हम बताने वाले है ऐसा प्रोडक्ट जो सर्दियों में हीटर से भी ज्यादा आपके बिस्तर को गरम कर सकता है। ऐसे में अब ठंड से बचने के लिए आ गयी है हीटर वाली बेडशीट।

इसकी ख़ास बात ये है कि पूरे बेड को वॉर्म कर देती हैं। जिससे आपको ठंड का एहसास बिलकुल नहीं होता है। बस आपको आपको केवल बेडशीट बिछानी है और ये अपना काम शुरू कर देती है। साथ ही हीटर कि तरह से ज्यादा बिल कि बचत होगी और नुक्सान भी बहुत कम होगा। इन बेडशीट्स को ऑफलाइन या ऑनलाइन मार्केट से खरीदा जा सकता है।

यहां से खरीदे ये प्रोडक्ट

अगर आपको ये प्रोडक्ट खरीदना है तो आपको ये ई-कॉमर्स साइट्स Amazon पर मिल जायेगा जहां इसके आपको कई ऑप्शन भी मिल जायेंगे और इसे आप ऐमेजॉन पर इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर के नाम से मिल जायेंगे। इतना ही नहीं आप जरूरत के हिसाब से सिंगल या डबल बेड बेडशीट हीटर ऑर्डर कर सकते हैं जिनकी कीमत कि बात करे तो बेडशीट्स की कीमत ऐमेजॉन पर 2,000 रुपये से कम रखी गई है। इसे अलावा कंपनी बैंक और दूसरे डिस्काउंट भी दे रही है।

इसके फीचर्स

इस प्रोडक्ट के लिए कंपनी ने बहुत से दावे किये है कि 3 हीटिंग लेवल्स और 12 घंटे के ऑटो ऑफ के साथ आते हैं। इसके लिए इसमें एक अटैच्ड कंट्रोलर दिया गया है जिससे आप जरूरत के हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। साथ ही इसको आप कहि भी लेजा सकते है क्योकि इसका वजन 900 ग्राम है और कंपनी इसे धोने से मना करती है।

Accherishteyये भी पढ़े: मारुती ने निकाली अपनी सबसे सस्ती 7 सीटर कार, 5 लाख से भी कम कीमत में उपलब्ध

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button