टेक

मिलेगा घर बैठे लाखों कमाने का मौका! Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

मेटा एक नया टू लेकर आया है जिसकी मदद से अब कंटेंट क्रिएटर्स घर बैठे इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं और यह टूल बेहद ही खास है।

मेटा की तरफ से सुचना दी गई है कि कंपनी इंस्टाग्राम में कई नए फीचर्स को शामिल कर रही है और आपको बता दे की ये फीचर्स आम नहीं हैं बल्कि इनसे कंटेंट क्रिएटर्स को घर बैठे कमाई का मौका मिलेगा। वैसे तो कंपनी ने इसमें कई नए फीचर्स शामिल किए हैं

लेकिन इन फीचर्स में से एक टूल ऐसा भी है जो डिजिटल क्लेक्टिबल्स के व्यापार की सुविधा देता है और जिससे कंटेंट क्रिएटर्स घर बैठे कमाई कर पाएंगे। जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि यूजर्स जल्द ही कंटेंट क्रिएटर्स को सपोर्ट भी कर पाएंगे और इसके साथ ही इसके लिए उन्हें क्रिएटर्स के नॉन फंजीबल टोकन्स खरीदने पड़ेंगे और साथ ही संयुक्त राज्य अमेरिका में क्रिएटर्स के एक छोटे समूह के साथ ऐसे ही नए फीचर्स का परीक्षण किया जाएगा और ये सुचना कंपनी की ओर से दी गई है।

आपको बता दें कि कुछ वक्त बाद ही ये फीचर बाकी सब देशों में भी शुरू किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मेटा अपने सोशल मीडिया ऐप उपयोगकर्ताओं को कमाई करवाने के लिए और अधिक सुविधाएं दे रहा है क्योंकि यह टिकटॉक और अन्य प्लेटफॉर्म्स को कड़ी टक्कर देना चाहता है और इसके साथ ही मेटा ने कहा कि यह इस बदलाव के साथ ही संयुक्त राज्य में सभी के सभी क्रिएटर्स इंस्टाग्राम मेंबरशिप तक पहुंच बना पाएंगे और साथ ही साथ घर बैठे अच्छी कमाई कर पाएंगे।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि ये रीलों से शुरू होकर इंस्टाग्राम पर उपहार भी पेश कर रहा है और इसलिए ही क्रिएटर्स को अब अपने फैन बेस से पैसे कमाने का एक नए तरीके का मौका मिल गया है। इसके साथ ही कंपनी फेसबुक प्रोफाइल के लिए भी एक प्रोफेशनल मोड भी लॉन्च कर रही है, जो क्रिएटर्स को अपनी खुद की यानी की पर्सनल फेसबुक प्रोफाइल को मेंटेन करते हुए सार्वजनिक उपस्थिति बनाने की सभी को अनुमति देगा।

Accherishtey

ये भी पढ़े: प्रेमिका से बेइंतहा प्यार करता था युवक, ब्रेकअप होते ही मार दी 9 गोलियां

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button